मुस्लिम शख्स पर मूर्ति के पास पेशाब करने का इल्जाम, गुस्साई भीड़ ने पीटा, सड़क पर कराई परेड
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1765899

मुस्लिम शख्स पर मूर्ति के पास पेशाब करने का इल्जाम, गुस्साई भीड़ ने पीटा, सड़क पर कराई परेड

इल्जाम है कि तेलंगाना में एक शख्स ने क्षत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति के पास पेशाब किया. इसके बाद उसे हिंदू ग्रुप ने सड़क पर दौड़ाया.

मुस्लिम शख्स पर मूर्ति के पास पेशाब करने का इल्जाम, गुस्साई भीड़ ने पीटा, सड़क पर कराई परेड

तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के चुनावी इलाके में एक शख्स को भीड़ ने बुरी तरह से पीटा और उसे सड़क पर दौड़ाया. इस दौरान लोगों ने धार्मिक नारे भी लगाए. इस शख्स पर इल्जाम है कि इसने क्षत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति के पास पेशाब किया. यह भी बताया जाता है कि शख्स ने शराब पी रखी थी. मकामी लोगों का इल्जाम है कि बीते कल तकरीबन 8:30 शाम को शख्स ने मूर्ती के पास पेशाब किया. इसके बाद लोगों ने उसकी निंदा की. शख्स ने इस पर माफी मांग ली. 

मुस्लिम शख्स का वीडियो वायरल

थोड़ी ही देर में कुछ हिंदूओं का ग्रुप वहां इकट्ठा हो गया. इसके बाद उन लोगों ने हिंदुओं के पूजनीय जगह पर मुस्लिम के पेशाब करने पर नाराजगी जाहिर की. तेलंगाना के सिड्डीपेट जिले के गजवेल टाउन में हुए इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग शख्स को पीट रहे हैं. इसके साथ ही वह 'जय श्री राम', 'भारत माता की जय' और 'क्षत्रपति शिवाजी की जय' का नारा लगा रहे हैं.

शख्स को सड़क पर दौड़ाया

वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ लोगों ने शख्स को पकड़ा हुआ है. इसके साथ ही एक दूसरा शख्स उस शख्स को बाल्टी पकड़ा रहा है. इसके बाद नशे में धुत्त शख्स को सड़क के डिवाइडर के बगल में उस जगह पर पानी डालने और साफ करने के लिए मजबूर किया जाता है जहां उसने कथित तौर पर नशे में पेशाब किया था. इसके बाद उसे सड़क पर दौड़ाया जाता है. उसके कपड़े फाड़े जाते हैं. इस दौरान लोग जोर-जोर से नारे भी लगा रहे हैं. 

पुलिस ने भीड़ से शख्स को छुड़ाया.

इस दौरान एक पुलिस वाला उस शख्स को लोगों से अलग करता हुआ नजर आ रहा है. लेकिन लोगों का ग्रुप शख्स को जबरदस्ती रोड के डिवाइडर की तरफ ले जा रहा है और उसका चेहरा जमीन की तरफ झुका देता है. शख्स उस जगह को चाटने के लिए मजबूर किया जाता है जहां पर उसने कथित तौर पर पेशाब किया है. 

मुस्लिम लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

इसके बाद संगापुर के कुछ मुस्लिम लोग इकट्ठा होते हैं और इस वाकिए पर विरोध करते हैं. वह बंद का अह्वान करते हैं. इलाके में फिल्हाल तनावपूर्ण शांति है. 

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news