Lucky Ali: मुस्लिम होने की वजह से खुद को 'आइसोलेट' महसूस करते हैं सिंगर लकी अली; दोस्तों ने छोड़ा साथ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2332888

Lucky Ali: मुस्लिम होने की वजह से खुद को 'आइसोलेट' महसूस करते हैं सिंगर लकी अली; दोस्तों ने छोड़ा साथ

Lucky Ali: मशहूर गायक लकी अली ( Lucky Ali ) को आज एक मुस्लिम होने पर क्या महसूस होता है, इस बारे में उन्होंने खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि मुस्लिम होना 'आपको समाज से आइसोलेट कर सकता' है.

Lucky Ali: मुस्लिम होने की वजह से खुद को 'आइसोलेट' महसूस करते हैं सिंगर लकी अली; दोस्तों ने छोड़ा साथ

Lucky Ali: 'जानें क्या ढूंढता है, ना तुम जानो ना हम,  कितनी हसीं जिंदगी और ओ सनम' जैसे गानों को गाने वाले मशहूर गायक लकी अली ( Lucky Ali ) को आज एक मुस्लिम होने पर क्या महसूस होता है, इस बारे में उन्होंने खुलकर बात की है. उन्होंने दावा किया कि मुस्लिम होना ' आपको समाज से आइसोलेट कर सकता' है, क्योंकि दुनिया आपको "आतंकवादी" करार दे देती है.

लकी अली ने कहा
बेंगलुरु स्थित गायक ने कहा कि मुसलमानों को "आतंकवादी" करार दिया जाता है और उनके दोस्तों द्वारा उन्हें अकेले छोड़ दिया जाता है. लकी ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल "एक्स" पर लिखा, "आज दुनिया में मुस्लिम होना एक खुद को अकेला होने जैसा है. पैगंबर मुहम्मद साहब की सुन्नत का पालन करना आपको दुनिया से बेगाना बना देगा. आपके दोस्त आपको छोड़ देंगे, दुनिया आपको आतंकवादी कहेगी." 

सोशल मीडिया पर आई बाढ़, फैंस ने किया सपोर्ट
हालांकि, गायक अली ने अपनी एक्स पोस्ट या टिप्पणियों के संदर्भ के बारे में विस्तार से नहीं बताया. लेकिन उनके फैंस ने गायक को यकीन दिलाया कि वह अकेले नहीं हैं. उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर बाढ़ ला दी. एक यूजर्स ने लिखा, "उस्ताद जी, अच्छे लोग भी हैं और बुरे लोग भी हैं. चाहे इसकी कीमत कुछ भी हो, मेरे जैसा कोई नहीं होने के कारण, आप एक किंवदंती हैं और हमेशा रहेंगे. और हर अच्छा इंसान एक अच्छा इंसान होता है.  इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह लकी अली है या लकी शर्मा."

वहीं, एख दूसरे फैंस ने लिखा, "क्या इससे कोई फर्क पड़ता है? और अगर आपके दोस्त आपको छोड़ रहे हैं, तो वे कभी आपके दोस्त नहीं थे." आपको आभारी होना चाहिए कि अपनी धार्मिक आस्था के कारण आप अपने आस-पास के लोगों की मानसिकता को समझ पा रहे हैं, अन्यथा जीवन भर आप दुविधा में ही पड़े रहते."

"गलत संगत में रहने के बजाय अकेले रहना अच्छा है"
तीसरी टिप्पणी में एक दूसरे फैंस ने कहा, "गलत संगत में रहने के बजाय अकेले रहना अच्छा है. जब हम भौतिकवादी लोगों से घिरे होते हैं तो शांति और आध्यात्मिकता पाना कठिन होता है. पैगंबर की सुमनाह पूंजीवाद के खिलाफ है इसलिए वे मुसलमानों की छवि खराब करते हैं. अपनी संगति उन लोगों के साथ बदलें जो भौतिकवादी नहीं हैं."

जबकि एक अन्य ने कहा, “गंतव्य निर्धारित है जहां आप कप्तान, इंजीनियर, नाविक सभी उच्च समुद्र पर एक साथ हैं, यात्री चढ़ते और उतरते हैं। अपने गंतव्य तक सुरक्षित पहुँचना ही लक्ष्य है और कुछ मायने नहीं रखता."

दिग्गज अभिनेता के हैं बेटे 
लकी अली दिवंगत दिग्गज अभिनेता महमूद के बेटे हैं. वह बेंगलुरु में रहते हैं और एक जैविक किसान भी हैं. हाल ही में एक IAS अफसर ने उनके परिवार पर जमीन हड़पने का आरोप लगाया था. इस मामले को लेकर सिंगर ने कर्नाटक लोकायुक्त के यहां शिकायत दर्ज कराई है.

लकी को 2000 के दशक की शुरुआत से उनकी मधुर धुनों के लिए जाना जाता है. उनका सबसे हालिया ट्रैक तू है कहाँ था, जिसे द लोकल ट्रेन द्वारा संगीतबद्ध और लिखा गया था.

Trending news