कांग्रेस के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी करेंगे ये पार्टी ज्वाइन; कल दिया था इस्तीफा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2102264

कांग्रेस के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी करेंगे ये पार्टी ज्वाइन; कल दिया था इस्तीफा

Ajit Pawar Baba Siddique: पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी ने 8 फरवरी को काग्रेस पार्टी छोड़ने का ऐलान किया था. अब उनसे जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. अजित पवार ने बाबा सिद्दीकी को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

कांग्रेस के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी करेंगे ये पार्टी ज्वाइन; कल दिया था इस्तीफा

Ajit Pawar Baba Siddique: पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी ने 8 फरवरी को काग्रेस पार्टी छोड़ने का ऐलान किया था. अब उनसे जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने आज यानी 9 फरवरी को बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि 10 फरवरी को NCP में शामिल होंगे. 

अजित पवार ने क्या कहा?
पत्रकारों के बातचीत करत हुए अजित पवार ने कहा कि 11 फरवरी को कुछ और लोग पार्टी में शामिल होंगे. हाल ही में इलेक्शन कमीशन ने अजित पवार गुट की एनसीपी को असली एनसीपी करार दिया था. डिप्टी सीएम अजित पवार अपने चाचा शरद पवार का साथ छोड़कर एकनाथ शिंदे की सरकार के साथ गठबंधन कर लिया था. 

बाबा सिद्दीकी ने कही थी ये बात
बाबा सिद्दीक़ी ने कांग्रेस छोड़ने का ऐलान करते हुए कहा था, "कभी-कभी क्या होता है कि तुम जहाँ हो और वहां अपनी बात रखते हो उसके बाद कई चीजे आपको लगता है कि नहीं हो रही हैं, बार-बार बात रखने के बाद भी कुछ चीजे नहीं हो रही हैं तो किनारा कर लेना, इज्जतदार आदमी का काम होता है. जब तक मुझे नहीं छेड़ा जाएगा, मैं कुछ नहीं कहूंगा, छेड़ेंगे तो छोड़ूंगा भी नहीं."

बाबा सिद्दीकी इस सीट से रहे हैं विधायक
बाबा सिद्दीकी बांद्रा पश्चिम विधानसभा सीट से तीन बार विधायक रहे हैं. इसके साथ ही महाराष्ट्र सरकार में खाद्य और नागरिक आपूर्ति राज्य मंत्री भी रह चुके हैं. वह महाराष्ट्र हाउसिंग एंड एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी के मुंबई डिवीजन के चीफ भी थे. उन्होंने एक स्टूडेंट लीडर के तौर पर शुरुआत की और पहली बार बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) में नगरसेवक के रूप में चुने गए.

Trending news