urfi javed: नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी आलिया को मिला उर्फी जावेद का साथ; कहा-याद आ गए पुराने दिन
Advertisement

urfi javed: नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी आलिया को मिला उर्फी जावेद का साथ; कहा-याद आ गए पुराने दिन

Urfi Javed Reacts On Aaliya Siddiqui: सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाली उर्फी जावेद, नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी आलिया के समर्थन में उतर आईं हैं. उन्होंने आलिया का वीडियो सामने आने के बाद अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि, मेरा दिल टूट गया है.

urfi javed: नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी आलिया को मिला उर्फी जावेद का साथ; कहा-याद आ गए पुराने दिन

Urfi Javed on Nawazuddin Siddiqui Wife: बॉलीवुड के बेहतरीन अदाकारा नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी इन दिनों अपने घरेलू झगड़े की वजह से चर्चा में हैं. पिछले दिनों नवाज़ की वाइफ़ आलिया का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपने बच्चों के साथ पति के घर के सामने खड़ी हैं और उन्हें घर के अंदर नहीं जाने दिया गया. आलिया ने बताया कि उनके पास पैसे भी नहीं हैं और उनकी सास उन्हें घर में नहीं दाख़िल होने नहीं दे रहीं हैं. आलिया ने इल्ज़ाम लगाया कि वह और उनके बच्चे बेघर और बेसहारा हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सभी यूज़र्स ने नवाज़ को निशाने पर लेते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

मेरा दिल टूट गया: उर्फी 
वहीं दूसरी ओर उर्फी जावेद नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी आलिया की हिमायत में सामने आईं हैं.  इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली उर्फी जावेद ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी से अलग रह रही उनकी बीवी आलिया सिद्दीक़ी का हालिया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दावा किया कि उन्हें उनके बच्चों के साथ घर से निकाल दिया गया है. उर्फी ने इस बात पर फिक्र ज़ाहिर करते हुए कहा कि आलिया की हालत उनके अतीत से काफ़ी मिलती- जुलती है.
उर्फ़ी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर आलिया का वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, कहने के लिए कुछ नहीं, मेरा दिल टूट गया. मेरे दिनों की याद दिला दी, बस सहानुभूति.

आलिया का वीडियो हुआ था वायरल
इससे पहले नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी आलिया ने दावा किया था कि उन्हें नवाज़ुद्दीन के घर में घुसने नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने अपने बंगले के बाहर से अपने दोनों बच्चों बेटी शोरा और बेटे यानि के साथ सड़क किनारे खड़े होकर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उन्होंने कहा, "मैं अभी नवाज़ुद्दीन के घर से आई हूं और वहां आप मेरी बेटी को देख सकते हैं, जो रो रही है. हमें उनके बंगले से बाहर निकाल दिया गया और हमें कहा गया कि हम एंट्री नहीं कर सकते. मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि मैं बच्चों के साथ कहां जाऊं, मेरे पास सिर्फ़ 81 रुपए हैं"

Watch Live TV

Trending news