सुष्मिता सेन आज मना रही हैं बर्थडे; सोशल मीडिया पर किया पोस्ट लिखा- '47 फाइनली'
Advertisement

सुष्मिता सेन आज मना रही हैं बर्थडे; सोशल मीडिया पर किया पोस्ट लिखा- '47 फाइनली'

Happy Birthday Sushmita Sen: आज सुष्मिता सेन अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस मौक़े पर उन्होंने फैंस के लिए सेल्फ़ी शेयर की. सोशल मीडिया पर उन्हें मुबारकबाद देने का सिलसिला जारी है.

सुष्मिता सेन आज मना रही हैं  बर्थडे; सोशल मीडिया पर किया पोस्ट लिखा- '47 फाइनली'

Happy Birthday Sushmita Sen: आज पूर्व मिस यूनिवर्स और शानदार अदाकारा सुष्मिता सेन की सालगिरह है.फिल्मों में बहुत ज्यादा एक्टिव ना रहने के बावजूद सुष्मिता सेन अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं. सुष्मिता अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ-साथ ज़ाती जिंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. इतना ही नहीं सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. अपनी सालगिरह के मौक़े पर सुष्मिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक सेल्फी शेयर की है. इसके साथ उन्होंने काफी दिलचस्प कैप्शन लिखा है. जिससे लग रहा है कि सुष्मिता अपनी सालगिरह को लेकर बेहद पुरजोश हैं और वो इस साल कुछ बड़ा फैसला लेने वाली हैं.

दिलचस्प कैप्शन के ज़रिए शेयर की ख़ुशी

सुष्मिता सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से जो सेल्फी शेयर की है, इसमें वो बेहद दिलकश नज़र आ रही हैं. इसके साथ सुष्मिता सेन ने एक दिलचस्प कैप्शन लिखा है, जिसे पढ़ने के बाद फैंस के मन में कई सवाल उठ सकते हैं.सुष्मिता सेन ने लिखा है, '47 फाइनली! यह एक ऐसा नंबर है, जिसने पिछले 13 वर्षों से मेरा पीछा किया है! एक अविश्वसनीय वर्ष दस्तक देने वाला है. मैं काफी लंबे वक़्त से यह बात जानती हूं. इसके आने की जानकारी देते हुए मैं बेहद रोमांचित महसूस कर रही हूं.' दरअसल सुष्मिता सेन आज 47 साल की हो गई हैं. अपनी सालगिरह के मौक़े पर जो कैप्शन सुष्मिता ने लिखा है उससे फैंस अंदाज़ा लगा रहे हैं कि इस साल शायद एक्ट्रेस अपनी ज़िंदगी से जुड़ा कोई बड़ा एलान करने वाली हैं.

बेशुमार कमेंट्स के ज़रिए यूज़र्स ने लुटाया प्यार

सुष्मिता की इस पोस्ट पर यूज़र्स के दिलचस्प कमेंट्स आ रहे हैं. लोग एक्ट्रेस को जन्मदिन की मुबारकबाद पेश कर रहे हैं और उनके लुक की भी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.आपको बता दें कि सुष्मिता सेन दो बेटियों-रिनी और अलीशा की सिंगल मदर हैं.सुष्मिता ने शादी नहीं की है, उन्होंने दोनों बेटियों को गोद लिया है.

Watch Live TV

Trending news