Sidharth-Kiara wedding gifts: मेहमानों की हुई चांदी, सभी को मिले सरप्राइजिंग गिफ्ट्स
Advertisement

Sidharth-Kiara wedding gifts: मेहमानों की हुई चांदी, सभी को मिले सरप्राइजिंग गिफ्ट्स

Sidharth malhotra kiara advani wedding gifts: सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी ने कल सात फेरे लिए. जिसके बाद रात में खास फंक्शन रखा गया. शादी के बाद मेहमानों को खास गिफ्ट्स दिए गए और अब उनके लिए बेहतरीन इंतेजामात किए गए हैं.

Sidharth-Kiara wedding gifts: मेहमानों की हुई चांदी, सभी को मिले सरप्राइजिंग गिफ्ट्स

Sidharth malhotra kiara advani wedding gifts: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन में बंध गए हैं. कंपन करीबी दोस्तों और परिवार वालों के बीच अग्नि को साक्षी मानकर सात वचन लिए. सिड और कियारा की शादी बेहद रॉयल रही. उनका पूरा फंक्शन जैसलमेर के सू्र्यगढ़ पैलेस में हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कियारा और सिद्धार्थ की शादी में करण जौहर, शाहिद कपूर, ईशान खट्टर, मनहीष मल्होत्रा, जूही चावला और कई बड़े महमानों ने शिरकत की. बात करें सिद्धार्थ और कियारा को मिले गिफ्ट्स की तो उसमें कई कीमते महंगे और खूबसूरत समान शामिल थे.

सिद्धार्थ और कियारा की शादी में बेहतरीन गिफ्ट्स (Sidharth malhotra kiara advani wedding gifts)

रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ और कियारा की शादी को और ज्यादा यादगार बनाने के लिए मेहमानों के लिए कुछ खास गिफ्ट्स का इंतेजाम किया हुआ था. जिनमें काफी कस्टम गिफ्ट्स शामिल थे. एक मीडिया रिपोर्ट्स ने सूत्रों के हवाले से लिखा है- "सिड कियारा की शादी में मेहमानों के लिए खास कस्टम गिफ्ट्स का इंतेजाम था. जिनमें से कुछ उनकी शादी से जुड़े हिए थे. मेहमानों के लिए राजस्थानी मिठाई और नकीन के हैंपर थे. जिनमें से कुछ ट्रेडिशनल मिठाई भी थी.

सूत्रों की मानें को सिड कियारा की शादी काफी रात तक चली. शाम को फेरे होने के बाद रात में म्यूजिक नाइट रखी गई. जिसमें सिद्धार्थ और कियारा भी खूब थिरके. सिद्धार्थ ने शेरवानी पहनी थी और कियारा आडवाणी ने लहंगा डाला हुआ था.

शादी के बाद मेहमानों के लिए खास इंतेजाम

इसके अलावा ऐसे मेहमान भी हैं जिनके सूर्यगढ़ पैलेस से निकलने का अलग-अलग समय और दिन है. इसलिए उन्हें रोमांचित रखने के लिए कल और परसों जैसलमेर में डेजर्ट सफारी और आसपास के पर्यटक स्थलों की सैर की व्यवस्था की गई है. सूत्र आगे बताते हैं, "ज्यादातर मेहमान गुरुवार शाम तक जाने के लिए तैयार हैं, केवल कुछ करीबी शुक्रवार और शनिवार को जा रहे हैं."

कियारा के भाई ने रखी थी म्यूजिक नाइट

आपको जानकारी के लिए बता दें कियारा आडवाणी के भाई ने कपल के लिए म्यूजिक नाइट का इंतेजाम किया था. जिसमें उनका खुद का भी परफॉर्मेंस भी था. उनके अलावा शाहिद कपूर और करण जौहर ने भी शादी में परफॉर्म किया था.

Trending news