Pathan Movie: पठान के गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर विवाद; शाहरुख खान ने बोली बड़ी बात
Advertisement

Pathan Movie: पठान के गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर विवाद; शाहरुख खान ने बोली बड़ी बात

Pathan Besharam Rang Song: पठान फिल्म के गाने बेशर्म रंग को लेकर लगातार विवाद जारी है. अब इस सब के बीच बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है.

Pathan Movie: पठान के गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर विवाद; शाहरुख खान ने बोली बड़ी बात

Pathan Besharam Rang Song: शाहरुख खान की फिल्म पठान का गाना बेशर्म रंग लगातार सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. लोग एक्ट्रेस की ड्रेस को लेकर लगातार बयानबाजी करते दिख रहे हैं. मध्यप्रदेश के अलावा कई राज्यों में फिल्म को बैन करने की मांग हो रही है. अब इस सब के बीच शाहरुख खान का बयान सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के दौरान कहा है कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी फैलाने का काम कर रहे हैं. सिनेमा सोसाइटी को बदलने का एक साधन है. दुनिया चाहे कुछ भी कर ले मैं, आप जितने भी पॉजिटिव लोग हैं वह जिंदा हैं.

क्यों हो रहा है विवाद

फिल्म पठान का 12 दिसंबर को गाना रिलीज हुआ जिसमें दीपिका काफी ग्लैमरस अवतार में दिखाई दीं. कुछ लोगों का मानना है कि दीपिका ने गाने में जो भगवा रंग की बिकनी पहनी है वह हिंदुओं की भावनाओं को आहत करती है. दीपिका की इस ड्रेस को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि मध्यप्रदेश के गृह मंत्री ने भी अपना बयान जारी कर दिया.

एमपी के गृहमंत्री ने क्या कहा?

मध्य प्रदेश के होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा- "फिल्म Pathan के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है. गाने के दृश्यों व वेशभूषा को ठीक किया जाए अन्यथा फिल्म को मध्यप्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए, यह विचारणीय होगा."
 

आपको बता दें फिल्म पठान अगले साल 23 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म के अहम किरदार में शाहरुख खान हैं. फिल्म की डायरेक्ट सिद्धार्थ आन्नद ने किया है , वहीं प्रोडक्शन अदित्य चोपड़ा ने यश राज फिल्म के बैनर तले किया है. फिल्म में किंग खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अबराहम भी हैं. आने वाले दिनों में फिल्म को लेकर क्या होता है यह देखना दिलचस्प रहेगा. लेकिन शाहरुख के इस रुख से साफ हो गया है कि फिल्म में कोई बदलाव नहीं होने वाला है.

Zee Salaam Live TV

Trending news