बॉलीवुड के ये चर्चित कलाकार 2023 में पहली बार ऑन स्क्रिन दिखेंगे एक साथ, फैंस को बेसब्री से इंतज़ार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1505413

बॉलीवुड के ये चर्चित कलाकार 2023 में पहली बार ऑन स्क्रिन दिखेंगे एक साथ, फैंस को बेसब्री से इंतज़ार

बॉलीवुड में कुछ जोड़ियां काफी फेमस रही है, साथ ही ये फिल्मों की सफलता की गांरटी भी मानी जाती रही है, लेकिन आने वाले साल में निर्माता और निर्देशकों ने कई नई जोड़ियों पर दाव लगाया है, जिसमें शाहरुख-तापसी पन्नू से लेकर विक्की कौशल और सारा अली खान तक शामिल हैं. 

डंकी का पोस्टर

मुंबईः बॉलीवुड फिल्में अपनी कहानी, गाने और डांस सीक्वेंस के साथ-साथ अभिनेताओं की ऑन-स्क्रीन जोड़ी के लिए भी जानी जाती हैं. बॉलीवुड फिल्मों में अभिनेता और अभिनेत्रियों की कुछ जोड़ियां बेहद हिट साबित हुई हैं, और वह रूपहले पर्दे पर काफी फेमस भी रही हैं. चाहे वह 50 के दशक के प्रतिष्ठित राज कपूर और नरगिस की जोड़ी हो या एसआरके और काजोल, जिनकी केमिस्ट्री 90 के दशक में दर्शकों के दिलो दिमाग पर सिर चढ़कर बोलती थी. वहीं, बॉलीवुड के फिल्म निर्माता भी दर्शकों के सामने अपनी फिल्मों में नई जोड़ियों को लाने के लिए ऑनस्क्रीन कास्टिंग में प्रयोग करते रहते हैं. आने वाले नए साल में कई ऐसी फिल्में आने वाली हैं, जिनमें ऐसी ऑन-स्क्रीन जोड़ियां होंगी, जो पहले कभी नहीं देखी गई होंगी. आइए उनमें से कुछ पर नज़र डालते हैं.

शाहरुख खान - तापसी पन्नू (डंकी)
बॉलीवुड में रोमांस के बादशाह माने जाने वाले 'किंग खान’, जिन्होंने अपने 3 दशक के लंबे करिअर में अपने दौर की कई नामचीन अभिनेत्रियों के साथ अभिनय किया है, वह अब राजकुमार हिरानी की आने वाली ड्रामा फिल्म 'डंकी’ में पहली बार 'थप्पड़’ की अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ सिल्वर स्क्रीन की रौनक बढ़ाएंगे. यह फिल्म 2023 के आखिर तक रिलीज होने वाली है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा - दिशा पटानी (योद्धा)
फिल्म निर्माता करण जौहर की एक्शन-थ्रिलर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फेम अदाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और 'मलंग’ की फेमस अभिनेत्री दिशा पटानी को अपनी पहली फिल्म में साथ लाने की योजना बनाई है. यह फिल्म 7 जुलाई, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. पहली बार दर्शक इस जोड़ी को पर्दे पर देखेंगे. 

विक्की कौशल - सारा अली खान (लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड रॉम-कॉम)
'गोविंदा नाम मेरा’ फिल्म से चर्चित अभिनेता और 'अतरंगी रे’ की अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक साथ अपने पहले वेंचर की जानकारी साझा की है. 'मिमी’ फिल्म निर्माता लक्ष्मण उटेकर द्वारा अभिनीत इस अनाम रोमांटिक कॉमेडी की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है. अभी और विवरण का ऐलान किया जाना बाकी है. 

आयुष्मान खुराना - अनन्या पांडे (ड्रीम गर्ल 2)
'लाइगर’ अभिनेत्री अनन्या पांडे हरफनमौला कलाकार आयुष्मान खुराना के साथ 2019 की हिट ’ड्रीम गर्ल’ के सीक्वल में दिखाई देंगी, जिसमें नुसरत भरुचा ने रोल प्ले किया था. यह फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

रणबीर कपूर - श्रद्धा कपूर (तू झूठी मैं मक्कार)
निर्देशक लव रंजन की आने वाली रोमांटिक-कॉमेडी 'तू झूठी मैं मक्कार’ पहली बार अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को एक साथ पर्दे पर ला रही है. रंजन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर के जरिए दोनों का फर्स्ट लुक जारी किया है.  

Zee Salaam

Trending news