इस इंटरनेशनल सेलिब्रिटी को डेट कर रहे हैं आर्यन खान, फीफा में बिखेर चुकी हैं जलवे, अनन्या हुई ट्रोल
Advertisement

इस इंटरनेशनल सेलिब्रिटी को डेट कर रहे हैं आर्यन खान, फीफा में बिखेर चुकी हैं जलवे, अनन्या हुई ट्रोल

Aryan Khan: आर्यन खान को लेकर खबर आ रही है कि वो बॉलीवुड की दिग्गज डांसर नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं. जानिए क्यों सुर्खियों में आया मामला.

File PHOTO

Aryan Khan with Nora Fatehi: ड्रग्स केस में फंसने के बाद सुर्खियों में आने वाले शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आर्यन खान मशहूर डांसर नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं. हालांकि इन बातों में किनती सच्चाई है इसका अभी किसी को नहीं पता. खबरें वायरल होने के पीछे सिर्फ एक छोटी सी वजह है. वो यह कि आर्यन और नोरा फतेही की कुछ कॉमन लोगों के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

हाल ही में सामने आई आर्यन और नोरा फतेही दो तस्वीरों की वजह से मीडिया और सोशल मीडिया पर डेटिंग की खबरें छा गईं. इन दोनों सितारों की दो अलग-अलग तस्वीरें सामने आईं. इन दोनों तस्वीरों में एक बात बिल्कुल एक जैसी है. वो ये कि दोनों ही स्टार के साथ तस्वीरें खिंचवाने वाला एक ही है. हालांकि इस छोटी सी बात के अलावा कोई और सबूत सामने नहीं आया है लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स के लिए इतना काफी होता है. ये तस्वीरें वायरल होने के बाद लोग काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. 

यह भी देखिए:
टाइगर की गोद में बैठने के चक्कर में Oops Moment का शिकार हुई श्रद्धा, देखिए VIDEO

fallback

इस बीच कई लोगों ने अनन्या पांडे को भी निशाने पर लेना शुरू कर दिया. एक ने दुखी मन से पूछा - अब अनन्या का क्या होगा. एक अन्य ने लिखा- बेचारी अनन्या. बता दें कि कुछ वक्त पहले अनन्या पांडे को लेकर खबर आई थी कि वो आर्यन खान को डेट कर रही हैं. इसके अलावा अनन्या पांडा ने करण जौहर को शो 'कॉफी विद करण' में भी खुद भी कह चुकी हैं कि वो आर्यन खान को डेट करना चाहत हीं.

यह भी देखिए:
कपड़े ठीक करती नजर आईं IAS Tina Dabi; कमेंट में गंदी नीयत को लेकर कही बड़ी बात

बता दें कि आर्यन खान पिता की तरह स्क्रीन पर नहीं बल्कि स्क्रीन के पीछे काम करना चाहते हैं. वो स्क्रिप्ट राइंटिंग और डायरेक्शन में अपना हाथ आजमा रहे हैं. इसके अलावा यह भी खबर है कि उन्होंने हाल ही में एक फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news