SRK ने पहली बार बताई दिल की बात; कहा, फिल्मों में पसंद है इस तरह का यूनिक किरदार!
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1989411

SRK ने पहली बार बताई दिल की बात; कहा, फिल्मों में पसंद है इस तरह का यूनिक किरदार!

इस साल अपनी पिछली रिलीज़ों की वर्ल्डवाइड सफलता के बाद, अभिनेता शाहरुख़ खान एक बार फिर अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' में बन्दूक पकड़े हुए आयेंगे नज़र

SRK ने पहली बार बताई दिल की बात; कहा, फिल्मों में पसंद है इस तरह का यूनिक किरदार!

शनिवार को 'शाहरुख से पूछें' सेशन के दौरान, सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा कि उन्हें अपनी फिल्मों में हथियार चलाने वाला रोमांटिक हीरो बनना बहुत अच्छा लगता है. अपनी फिल्म लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर 'पठान' और 'जवान' में बेधड़क एक्शन दिखने के बाद शाहरुख़ एक बार फिर अपनी आने वाली फिल्म 'डंकी' में बन्दूक उठाते हुए दर्शकों को आयेंगे नज़र. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित, 'डंकी'  दोस्ती, बॉर्डर्स और घर और प्यार के प्रति नास्टैल्जिया की एक इंट्रेस्टिंग कहानी है. यह बात तय है की किंग खान का 'आस्क शाहरुख'  सेशन हमेशा अपने फैन्स के दिलों को जीत लेता है. हाल ही में अपनी आगामी रिलीज़ 'डंकी' के नए गीत, 'निकले द कभी हम घर से', के अनावरण के एक दिन बाद, शाहरुख ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक छोटा सा 'आस्क एसआरके' सेशन आयोजित किया, जहां उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'डंकी' के बारे में बात की. उन्होंने अपने परिवार के बारे में भी खुलकर बात की जिसे वह अपना सबसे भावनात्मक कमज़ोर कड़ी मानते हैं.

माता-पिता की बहुत याद आती है: शाहरुख़
अपने फैन्स से बात चीत के दौरान शाहरुख़ ने यह भी बताया कि 'डंकी' यह गाना उन्हें उनके दिवंगत माता-पिता की याद दिलाता है. उन्होंने लिखा, "हां, यह गाना वास्तव में मुझे मेरे माता-पिता, मेरे दिल्ली के दिनों और समय के साथ बने और खोए हुए दोस्तों के बारे में सोचने पर मजबूर करता है. मैं बेहद भावुक हूं. इसी दौरान फैन्स से बात-चीत करते वक़्त उन्होंने यह भी कहा की वे अभी भी एक बच्चे की तरह महसूस करते हैं, और उनका "बचपन बहुत प्यारा था और उन्हें अपने माता-पिता की बहुत याद आती है.

इसे मैं सेशन के दौरान एक फैन ने किंग खान से सवाल किया की इस फिल्म को करने से पहले शाहरुख़ 'डंकी' के बारे में कितना जानते थे, और इस परियोजना के बारे में उन्हें सबसे ज्यादा क्या आकर्षित किया. इस पर अभिनेता ने जवाब देते हुए कहा, असल में शायद ही कुछ.  राजू (फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी) और अभिजात (पटकथा लेखक अभिजात जोशी) ने इसे मेरी जानकारी में लाया. इसके बारे में जानना और इसके कुछ हिस्सों को चित्रित करना आकर्षक, खतरनाक और काफी ज़बरदस्त अनुभव रहा है . एक अन्य फैन  ने पूछा कि 'डंकी' के किस पहलू को लेकर वह सबसे ज्यादा उत्साहित हैं, तो उन्होंने कहा: "यह बहुत मजेदार है और फिर बेहद भावनात्मक है.
इतना ही नही शाहरुख ने मजाक में यह भी कहा कि निर्देशक राजकुमार हिरानी ने भी बाहें फैलाकर अपना सिग्नेचर पोज देना शुरू कर दिया है, जब एक प्रशंसक ने अभिनेता को याद दिलाया कि पहले निर्देशक ने उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने नए अंदाज में चुपचाप यह पोज दे दिया.

एक फैन ने उनसे यह भी सवाल किया की उनके लिए सफलता की परिभाषा क्या है, जिसका जवाब देते हुए शाहरुख़ ने कहा की जीवन में छोटी-छोटी चीजों का आनंद लेने में सक्षम होना ही सफलता है. इसके साथ ही साथ आपकी हर सांस की सराहना करना ही सफलता है.

आपको बता दें की 'डंकी' कथित तौर पर एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो अवैध आप्रवासन तकनीक पर आधारित है, जिसका नाम 'डंकी फ्लाइट' है और इस फिल्म में किंग खान के साथ साथ तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी नज़र आयेंगे और यह फिल्म 21 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज़ होगी.

Trending news