Rahat Fateh Drunk: नशे में धुत नजर आए राहत फतेह अली खान, मैनेजर को बोले तुम हो मेरे चचा नुसरत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1306809

Rahat Fateh Drunk: नशे में धुत नजर आए राहत फतेह अली खान, मैनेजर को बोले तुम हो मेरे चचा नुसरत

Rahat Fateh Ali Khan Drunk: राहत फतेह अली खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिंगर नशे में धुत दिखाई दे रहे हैं और मैनेजर के गले में हाथ डाल प्यार जता रहे हैं.

Rahat Fateh Drunk: नशे में धुत नजर आए राहत फतेह अली खान, मैनेजर को बोले तुम हो मेरे चचा नुसरत

Rahat Fateh Ali Khan Drunk: राहत फतेह अली खान दिग्गज सिंगरों में शुमार होते हैं. उनका गाया हर गाना लोगों को खूब भाता है. लेकिन इस बार राहत फतेह अली खान अपने गाने को लेकर सुर्खियों में नहीं है. उनका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह नशे में धुत दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो काफी शॉकिंग है, लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में राहत अपने चाचा नुसरत फतेह अली खान के मैनेजर पर प्यार बरसाते दिखाई दे रहे हैं.

राहत फतेह अली खान नशे में धुत!

इस वीडियो में राहत ने अपने चाचा के मैनेजर हाजी इक़बाल नकीब के गले में हाथ डाला हुआ है. वह कहते दिखाई दे रहे हैं 'हाजी इक़बाल मेरी जान मेरा नुसरत फतेह अली खान. इस से कोई मत भिड़े मेरी जान है यह. हम एक हैं एक ही रहेंगे. राहत की ऐसी हालत देख लोग काफी हैरान हैं. कुछ लोग उनकी चुटकी लेते नजर आ रहे हैं, तो कुछ उनको बुरा भला बोल रहे हैं.

कल थी नुसरत फतेह अली खान की पण्यतिथि

आपको बता दें कल नुसरत फतेह अली खान की पुण्यतिथि थी. इस दौरान राहत ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट भी किया थी. उन्होंने अपने चाचा की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी. इस पोस्ट के बाद से ही यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगा. इस वीडियो में जैसे राहत की जुबान लड़खड़ाती दिखाई दे रही है, उससे लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि सिंगर नशे में हैं.

आपको बता दें नुसरत फतेह अली खान जितना अच्छा गाते थे वह उतना अच्छा ही म्यूजिक कपोज करते थे. उनका निधन 16 अगस्त 1997 में कार्डियक अरेस्ट से हुआ. उस वक्त नुसरत की उम्र मात्र 48 साल थी. राहत की मौत के बाद उनकी म्यूजिक की विरासत को राहत फतेह अली खान और रिजवान मुअज्जम ने संभाला.

Trending news