Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1692352
photoDetails0hindi

Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी का हॉट लुक; रिवीलिंग ब्लाउज़ और मिनी स्कर्ट में शेयर की तस्वीरें

Shweta Tiwari Bold Look Pics: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इंडस्ट्री का एक मशहूर चेहरा हैं. वो अपनी ख़ूबसूरती के साथ-साथ फिटनेस और बोल्डनेस को लेकर भी काफ़ी चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर ही अपनी बोल्ड फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. श्वेता ने एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर फैंस उनकी फिटनेट की तारीफ़ कर रहे हैं.

 

श्वेता तिवारी का बोल्ड लुक

1/6
श्वेता तिवारी का बोल्ड लुक

श्वेता तिवारी ने 42 साल की उम्र में बोल्ड फोटो शेयर करके फैंस के होश उड़ा दिए हैं. उनके हॉट फोटोशूट ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है. इस उम्र में भी उनके हुस्न की यूज़र्स जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

किलर पोज़ देकर ढाया क़हर

2/6
किलर पोज़ देकर ढाया क़हर

एक्ट्रेस ने रिवीलिंग ब्लाउज़ और मिनी स्कर्ट में तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो बेहद हसीन लग रही हैं. श्वेता की उम्र बढ़ने की बजाय दिन व दिन घटती नज़र आ रही है.

काफ़ी गार्जियस लग रही हैं श्वेता

3/6
काफ़ी गार्जियस लग रही हैं श्वेता

एक्ट्रेस ने अपनी ख़ूबसूरती को बढ़ाने के लिए शार्ट कोट कैरी किया है. साथ ही ब्राउन नेकलाइन और ब्रेसलेट से अपने लुक को कंप्लीट किया है. इस पिक्चर्स में वो काफ़ी गार्जियस लग रही हैं.

फैंस ने कहा-पलक तिवारी को छोटी बहन

4/6
फैंस ने कहा-पलक तिवारी को छोटी बहन

श्वेता की ख़ूबसूरती के फैंस दीवाने हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस लोगों को बहुत पसंद आता है. लेटेस्ट फोटोशूट में उनके हर अंदाज़ पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. कमेंट बॉक्स में लोग उन्हें पलक तिवारी को छोटी बहन बता रहे हैं.

फैंस की हार्ट बीट को बढ़ाया

5/6
फैंस की हार्ट बीट को बढ़ाया

तस्वीरों में श्वेता एक हाथ में स्टाइलिश ब्रेसलेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं. एक से बढ़कर एक पोज़ देकर वे फैंस की हार्ट बीट को बढ़ा रही हैं. एक्ट्रेस ख़ूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं.

इंस्टाग्राम पर करती हैं राज

6/6
इंस्टाग्राम पर करती हैं राज

श्वेता सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग काफ़ी बड़ी है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 4.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. उनके चाहने वालों की तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही है.