Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1538721
photoDetails0hindi

Nora Fatehi Photos: पिंक सूट में नोरा ने दिखाई, सादगी पर फिदा हुए फैंस

Nora Fatehi Photos: नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर हैं. उन्होंने अपनी मेहनत से कम वक्त में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है. इस वक्त बॉलीवुड इंडस्ट्री में वह सबसे ज्यादा आइटम नंबर्स देने वालों में से एक हैं. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह यहां अक्सर अपनी बेहतरीन वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं.

Nora Fatehi

1/6
Nora Fatehi

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में अपने बेहतरीन फोटोज शेयर किए हैं. नोरा ने हाल ही में जो फोटोज शेयर किए हैं उनमें देखा जा सकता है कि वह पिंक कलर का कुर्ता पहना हुआ है.

Nora Fatehi

2/6
Nora Fatehi

नोरा फतेही (Nora Fatehi) फतेही एथनिक ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं. फोटो में उनकी सादगी ने फौंस का दिल मोह लिया है.

Nora Fatehi

3/6
Nora Fatehi

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने लखनऊवा चिकनकारी का कुर्ता पहना हुआ है. इस पर उन्होंन अपने बाल खोले हुए हैं और न्यूड मेकअप किया हुआ है.

Nora Fatehi

4/6
Nora Fatehi

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के फोटो पर कई यूजर्स ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है कि 'असली खूबसूरती'. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'सूट में ज्याादा अच्छी लग रही हो.'

Nora Fatehi

5/6
Nora Fatehi

ख्याल रहे कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक कनॉडियन मॉडल, डांस, सिंगर और अदाकारा हैं. उन्हें बेली डांसिंग के लिए जाना जाता है. उन्होंने भारत में आकर अपना नाम कमाया है.

Nora Fatehi

6/6
Nora Fatehi

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने साकी साकी, दिलबर और कमरिया गाने पर बेहतरीन डांस किया है. नोरा हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगू और मलयालम में बी नजर आती हैं. नोरा ने 'रोर- टाइगर्स ऑफ़ द सुंदरबन्स' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा.