Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2297893
photoDetails0hindi

Nora Fatehi Photos: आम के सीजन में पीली ड्रेस में नेरा फतेही ने बरपाया कहर; देखें लेटेस्ट तस्वीरें

Nora Fatehi Photos: नोरा फतेही अपनी बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं. नोरा फतेही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी काफी मशहूर हैं. यहां वह अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो डालती हैं. आइए देखते हैं उनकी लेटेस्ट तस्वीरें.

नोरा फतेही

1/6
नोरा फतेही

नोरा फतेही बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस और बेहतरीन डांसर हैं. वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. यहां वह अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो शेयर करती रहती हैं. 

सोशल मीडिया

2/6
सोशल मीडिया

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज को उनके फैंस खूब लाइक कर रहे हैं. इन फोटोज पर यूजर कमेंट भी कर रहे हैं.

पीली ड्रेस

3/6
पीली ड्रेस

नोरा फतेही ने एक होटल में तस्वीरें खिंटवाई हैं. फोटोज में उन्होंने कई पोज दिए हैं. उन्होंने पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है जो उन पर काफी जम रही है.

नोरा की पोस्ट

4/6
नोरा की पोस्ट

नोरा ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि "Fairmontmarrakech आपका शुक्रिया. हम हमेशा आपके सपोर्ट औप हॉस्पिटालिटी की तारीफ करते हैं."

यूजर के कमेंट

5/6
यूजर के कमेंट

नोरा फतेही के फोटो पर कई यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर यूजर उन्हें दिल कमेंट कर रहे हैं. इसके अलावा कुछ लोग उन्हें हॉट और सेक्सी बता रहे हैं.

आम का सीजन

6/6
आम का सीजन

एक यूजर ने लिखा है कि "यह आम का सीजन है." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "मैं आपका बहुत बड़ा फैन हैं." एक यूजर ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया है.