Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2027610
photoDetails0hindi

नीति टेलर के ये ब्लाउज डिजाइन हैं बेहद खास, आप भी करें ट्राय

बड़े अच्छे लगते हैं की एक्ट्रेस नीति टेलर बहुत ही खूबसूरत हैं. वह रील और रियल दोनों में बेहद ही कमाल की लगती हैं. इनके ब्लाउज डिजाइन है बेहद ही खास हैं. आप इन्हें कभी भी पहन सकते हैं. आइए देखते हैं अभिनेत्री के खास ब्लाउज डिजाइन को.

 

व्हाइट प्रिंटेड साड़ी

1/6
व्हाइट प्रिंटेड साड़ी

नीति इस व्हाइट कलर की प्रिंटेड साड़ी में बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने मैचिंग का ब्लाउज भी पहना हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने इस शानदार लुक को पूरा करने के लिए इयरिग्ंस पहनी है और अपने बालों को भी खुला रखा है.

 

पिंक साड़ी

2/6
पिंक साड़ी

इस पिंक कलर की साड़ी में एक्ट्रेस बहुत ही कमाल की लग रही हैं. उन्होंने मैचिंग का ब्लाउज भी पहना हुआ है. साड़ी में कोने में व्हाइट कलर की लैस टाइप की लगी है, जो साड़ी का सोभा बड़ा रही है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए नीति ने बहुत प्यारी सी इयरिग्ंस पहनी हुई है.

 

ग्रीन साड़ी

3/6
 ग्रीन साड़ी

इस ग्रीन सांड़ी में बड़े अच्छे लगते हैं की एक्ट्रेस नीति टेलर ने व्हाइट कलर का हाल्फ स्लीव्स ब्लाउज पहना हुआ है और हैवी इयरिग्ंस पहनी हुई है. इस पूरे लुक में एक्ट्रेस बहुत ही गजब की लग रही हैं.

रेड सिल्क साड़ी

4/6
रेड सिल्क साड़ी

इस रेड कलर की सिल्क साड़ी में एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं. उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए रेड चूड़ी और अपने बालों को खुला हुआ रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस एक दम नई ब्राइड की तरह लग रही हैं.

ब्लू साड़ी

5/6
ब्लू साड़ी

इस ब्लू साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग का डिजाइनर ब्लाउज पहना हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस बहुत ही सिंपल लग रही हैं. साथ ही उन्होंने हैवी और बड़ी सी इयरिग्ंस भी पहनी हुई है.

लेवेंडर साड़ी

6/6
लेवेंडर साड़ी

इस लेवेंडर साड़ी में नीति बहुत ही स्टनिंग लुक देती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने इस ब्लाउज के साथ रफल्ड स्लीव्स वाला ब्लाउज पहना हुआ है, जो एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा रहा है.