Advertisement
photoDetails0hindi

Janhvi Kapoor Photos: गोल्डन साड़ी में जाह्नवी कपूर ने शेयर कीं तस्वीरें; ट्रेडिशनल लुक से जीता दिल

Janhvi Kapoor Saree Photos: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. लेकिन ट्रेडिशनल लुक में भी वो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती है. एक्ट्रेस ने गोल्डन साड़ी में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो अपनी मासूम अदाओं से फैंस का दिल चुरा रही हैं.

जान्हवी कपूर का ट्रेडिशनल लुक

1/6
जान्हवी कपूर का ट्रेडिशनल लुक

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर गोल्डन साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उनका ट्रेडिशनल लुक फिर एक बार चर्चा में है.

साड़ी लुक पर फैंस फिदा

2/6
साड़ी लुक पर फैंस फिदा

 एक्ट्रेस ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा है, 'अब 2024 जैसा लग रहा है.'  जान्हवी कपूर के साड़ी लुक पर फैंस फिदा हो गए हैं. फैंस उनके लेटेस्ट लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं.

बालों को सवांरती आईं नजर

3/6
बालों को सवांरती आईं नजर

एक तस्वीर में जाह्नवी अपने बालों को सवांरती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने गोल्डन साड़ी के साथ लाइट कलर की लिपिस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया है. 

बिंदी ने बढ़ाई खूबसूरती

4/6
बिंदी ने बढ़ाई खूबसूरती

जान्हवी कपूर अपने लुक को और बढ़ाने को लिए पर्पल रंग की बिंदी लगाई है. ओपन हेयर स्टाइल उन पर खूब जच रहा है. फैंस कमेंट करके उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. 

कमाल है ड्रेसिंग सेंस

5/6
कमाल है ड्रेसिंग सेंस

एक्ट्रेस जब भी साड़ी में अपनी तस्वीरे शेयर करती हैं, वो वायरल हो जाती हैं. जान्हवी कपूर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं.

'धड़क' से किया था डेब्यू

6/6
'धड़क' से किया था डेब्यू

जाह्नवी ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो जल्द ही 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'उलझ' में नजर आने वाली हैं