Advertisement
photoDetails0hindi

Janhvi Kapoor Photos: जान्हवी कपूर ने ग्लैमरस लुक से मचाया धमाल; निहारते रहे फैंस

Janhvi Kapoor Photo: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी बोल्डनेस के लिए हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान उन्होंने अपने सिजलिंग लुक से सबको दीवाना बना दिया. ब्लैक कलर की गाउन में वो बेहद हसीन लग रही हैं. देखिए, उनकी ग्लैमरस तस्वीरें.

 

जान्हवी कपूर

1/6
जान्हवी कपूर

69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान जान्हवी कपूर का ग्लैमरस लुक खूब चर्चा में है. ब्लैक कलर की गाउन में अपनी किलर अदाओं से फैंस का दिल चुरा रही हैं.

2/6

जान्हवी कपूर की बोल्डनेस ने फैंस को हैरान कर दिया है. फिल्मफेयर अवार्ड्स में उन्होंने जमकर अपने हुस्न के जलवे बिखेरे. इंटरनेट पर उनके लेटेस्ट लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है.

 

फैशन सेंस और लुक्स की तारीफ

3/6
फैशन सेंस और लुक्स की तारीफ

गाउन के साथ ओपन हेयर स्टाइल ने एक्ट्रेस के लुक में चार-चांद लगा दिए हैं. उनके फैशन सेंस और लुक्स के मीडिया में खूब चर्चे हो रहे हैं.

 

सोशल मीडिया पर सनसनी

4/6
सोशल मीडिया पर सनसनी

जान्हवी कपूर की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. उनकी कातिलाना अदाओं का हर कोई दीवाना हो गया है.

 

लुक के दीवाने हैं फैंस

5/6
लुक के दीवाने हैं फैंस

एक्ट्रेस का लुक देखकर लोग अपना दिल हार बैठे हैं. वो हार्ट इमोजी, ब्यूटीफुल, स्टनिंग जैसे कमेंट के जरिए एक्ट्रेस पर प्यार की बरसात कर रहे हैं.

2018 में किया था बॉलीवुड में डेब्यू

6/6
2018 में किया था बॉलीवुड में डेब्यू

एक्ट्रेस ने 2018 में फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन शेयर की थी. आज जान्हवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं.