Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1336346
photoDetails0hindi

Photos: बोल्ड अंदाज में ज़मीन पर बैठ गईं जाह्नवी, कातिलाना पोज़ देख दिल हार बैठे फैंस

Janhvi Kapoor Bold Photos: जाह्नवी कपूर ने फिर एक अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. जाह्नवी ने अपनी नई पोस्ट में 7 फोटोज़ पोस्ट की हैं. जिसमें उन्होंने स्लीवलैस क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहना हुआ है. 

 

1/7

जाह्नवी को इन फोटोज़ में बोल्ड पोज़ देते हुए देखा जा सकता हैं. इसमें जाह्नवी का स्लिम और वेल टोंड फिगर भी नज़र आ रहा है. तस्वीरों में तसल्ली बख्श ज़मीन पर बैठे हुए कातिलाना पोज़ दे रही हैं.

 

2/7

जाह्नवी कपूर ने इसमें बालों को खोला हुआ हैं साथ ही लाइट मेकअप कर रखा है और वह बोल्ड अंदाज में पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं.

3/7

जाह्नवी इस लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. यूज़र्स कई तरह के कमेंट्स करते दिख रहे हैं. एक यूज़र लिखता है कि, कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है?

4/7

जाह्नवी ने 7 तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा अनडन (Undone) है. जाह्नवी के पोस्ट करने के घंटे भर में ही इसपर 6 लाख से ज़्यादा लाइक्स आ गए थे. इससे पता चलता है कि जाह्नवी की कितनी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है.

5/7

तस्वीरें क्लिक करवाते हुए जाह्नवी कपूर दरवाज़े के सहारे खड़े होकर अंगड़ाई लेती दिख रही हैं. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

6/7

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हाल ही में फिल्म गुड लक जेरी में नज़र आई थी.  इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था.

7/7

जाह्नवी कपूर ने इसमें बालों को खोला हुआ हैं साथ ही लाइट मेकअप कर रखा है और वह बोल्ड अंदाज में पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं.