Advertisement
photoDetails0hindi

Hina Khan Photos: ब्लू जंपसूट में हिना ख़ान ने फ़्लॉन्ट किया परफेक्ट लुक; देखें Pics

Hina Khan Photos: एक्ट्रेस हिना ख़ान किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. वो अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग और स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेक़रार रहते हैं. हिना ख़ान सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. देखिए हिना की सिज़लिंग फोटोज़.

हिना ख़ान का जंपसूट में ग्लैमरस लुक

1/6
हिना ख़ान का जंपसूट में ग्लैमरस लुक

हिना ख़ान ने ब्लू जंपसूट में अपनी बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनक ग्लैमरस लुक्स की झलक देखने को मिल जाती है. हिना का स्टाइल फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

हिना के हुस्न का चला जादू

2/6
हिना के हुस्न का चला जादू

हिना ने लेटेस्ट फोटोज़ में फैंस पर हुस्न का ऐसा जादू चलाया कि सबकी नज़रें उनकी तस्वीरों पर टिक गईं. जंपसूट में वो बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं.

फैंस के दिलों की धड़कन तेज़

3/6
फैंस के दिलों की धड़कन तेज़

एक्ट्रेस ने अपने लुक को लाइट मेकअप और सॉफ्ट वेवी टच ओपन हेयर स्टाइल के साथ कंप्लीट किया है. उनकी ख़ूबसूरती देखकर फैंस के दिलों की धड़कन तेज़ हो गई है.

यूज़र्स दे रहे कॉम्प्लिमेंट

4/6
यूज़र्स दे रहे कॉम्प्लिमेंट

 हिना ने स्मोकी आईज़ से चाहने वालों को बेचैन कर दिया. उनका एलिगेंट स्टाइल ऐसा क़हर ढा रहा है कि हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है. फोटोज़ तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

सुपर स्टाइलिश और हॉट लुक

5/6
सुपर स्टाइलिश और हॉट लुक

 एक्ट्रेस अपने लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए सिज़लिंग पोज़ देती नज़र आ रही हैं. इस लुक में हिना सुपर स्टाइलिश और हॉट दिख रही हैं. हिना के परफेक्ट फिगर पर सभी की नज़रें टिकी रह गई हैं. 

'कंट्री ऑफ़ ब्लाइंड' को लेकर सुर्ख़िया में हैं हिना

6/6
'कंट्री ऑफ़ ब्लाइंड' को लेकर सुर्ख़िया में हैं हिना

हिना ख़ान अपनी अगली फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर सुर्ख़िया बटोर रही हैं. फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ वो इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं. हिना के फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने पर काफ़ी एक्साइटेड  हैं.