Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2062807
photoDetails0hindi

देबीना बनर्जी के शानदार लुक्स, आप भी इन्हें करें रिक्रिएट

टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी अपनी दमदार एक्टिंग और पर्सनल लाइफ के जरिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं. वहीं एक्ट्रेस के फैंस देबिना के फैशन सेंस को काफी पसंद करते हैं. आज हम आपको एक्ट्रेस देबीना बनर्जी के शानदार लुक्स के बारे में बताएंगे.

 

ब्लू कलर शरारा

1/7
ब्लू कलर शरारा

एक्ट्रेस ने इस तस्वीर में ब्लू कलर के शरारा के साथ प्रिंटेड शॉर्ट कुर्ती पेयर किया है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने पिंक कलर के झुमके पहने हुए हैं.

स्लिट ड्रेस

2/7
स्लिट ड्रेस

देबीना बनर्जी ने ब्राउन और रेड कलर की स्लिट ड्रेस के साथ लॉन्ग इयरिंग्स को टीमअप किया है. इस फोटो में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

व्हाइट लॉन्ग ड्रेस

3/7
व्हाइट लॉन्ग ड्रेस

व्हाइट लॉन्ग ड्रेस में देबीना बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने हाई हील्स पहने हुए हैं. 

पर्पल शरारा

4/7
पर्पल शरारा

इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने पर्पल कलर का शरारा कैरी किया है. अपने लुक को निखारने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा है. इस आउटफिट में देबीना बनर्जी बेहद हसीन लग रही हैं.

गोल्डन लॉन्ग ड्रेस

5/7
गोल्डन लॉन्ग ड्रेस

देबीना बनर्जी गोल्डन कलर की वी डीप नेक ड्रेस में चार चांद लगाते हुए नजर आ रही हैं. अपने लुक को एलिगेंट बनाने के लिए एक्ट्रेस ने लो बन हेयरस्टाइल बनाई है.

 

वन शोल्डर ड्रेस

6/7
वन शोल्डर ड्रेस

देबीना बनर्जी इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की थाई हाई स्लिट वन शोल्डर ड्रेस कैरी की है . लुक को यूनिक बनाने के लिए एक्ट्रेस देबिना ने गोल्डन कलर का चोकर पहना हुआ है.

शॉर्ट ड्रेस

7/7
शॉर्ट ड्रेस

व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में देबीना बनर्जी बेहद क्यूट लग रही हैं. अपने लुक को शानदार बनाने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा है.