Advertisement
photoDetails0hindi

Photos: शादी के बंधन में बंधने जा रहीं 'चक दे इंडिया' फेम, 11 साल से कर रहीं इस लड़के को डेट

Chitrashi Rawat Photos: 'शाहरुख खान' (Shahrukh Khan) की फिल्म 'चक दे इंडिया' में अपनी बेहतरीन अदाकारी का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वह 11 साल तक अपने ब्वॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ रिश्ते में रही हैं. उन्होंने हाल ही में इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया है.

Chitrashi Rawat

1/6
Chitrashi Rawat

चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) ने बताया कि "हम देहरादून में कोर्ट मैरिज करना चाहते थे. हमने सोचा था कि सिंपल शादी करेंगे, पैसे बचाएंगे और ट्रैवल करेंगे. हालांकि, ये हमारा परिवार था, जिसने कहा कि यह सब एक ही बार होता है, तो अब हम यहां हैं!"

Chitrashi Rawat

2/6
Chitrashi Rawat

चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) के मुताबिक "ध्रुव और मैं इसे शादी के बंधन के रूप में नहीं देख रहे हैं, बल्कि अपने परिवारों और करीबी दोस्तों के साथ अपने रिश्ते के सेलिब्रेशन के रूप में देख रहे हैं.''

Chitrashi Rawat

3/6
Chitrashi Rawat

चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) और ध्रुवादित्य भगवानानी की शादी 4 फरवरी को बिलासपुर में होगी. उन्होंने अपने हनीमून के बारे में भी खुलासा किया है.

Chitrashi Rawat

4/6
Chitrashi Rawat

चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) ने हनीमून के बारे में पूछे जाने पर कहा कि "इसके बारे में सोचने का वक्त नहीं. इसके बारे में बाद में देखा जाएगा."

Chitrashi Rawat

5/6
Chitrashi Rawat

चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) और ध्रुवादित्य भगवानानी एक फिल्म के सेट पर मिले थे. इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई. फिर दोस्ती प्यार में बदल गई.

Chitrashi Rawat

6/6
Chitrashi Rawat

चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. इसमें ‘फैशन’, ‘लक’, ‘तेरे नाल लव हो गया,’ और ‘प्रेम मायी’ शामिल है.