Advertisement
photoDetails0hindi

Anshula Kapoor Photos: ब्रालेस होकर बोनी कपूर की लाडली ने कराया फोटोशूट; तस्वीरों ने किया हैरान

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर  बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद बोल्ड पोज़ देती नज़र आ रही हैं. उन्होंने ब्रालेस होकर फोटोशूट कराया है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोट होते ही वायरल हो गई.

अंशुला कपूर की शोहरत नहीं है किसी से कम

1/6
अंशुला कपूर की शोहरत नहीं है किसी से कम

Anshula Kapoor: फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की लाडली और एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर की शोहरत किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. आए दिन वो सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं. जब से अंशुला ने अपना वज़न कम कराया है तब से वो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

फिटनेस को लेकर काफी जागरूक हैं अंशुला

2/6
फिटनेस को लेकर काफी जागरूक हैं अंशुला

अंशुला कपूर फिटनेस को लेकर काफी जागरूक हैं. उनकी तस्वीरों में इसकी झलक अक्सर दिखाई देती हैं. अंशुला ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो क़ातिलाना पोज़ देती नज़र आ रही हैं.

बोल्ड और बिंदास अंदाज़

3/6
बोल्ड और बिंदास अंदाज़

अंशुला कपूर ने ब्रालेस फोटोशूट कराकर फैंस को मदहोश कर दिया है. तस्वीरों में वो बेहद बोल्ड और बिंदास अंदाज़ में अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं.

हर अदा बेहद ख़ास

4/6
हर अदा बेहद ख़ास

इन तस्वीरों में फैंस अंशुला के ग्लैमरस लुक और ख़ूबसूरती की ख़ूब तारीफ़ कर रहे हैं. उनकी हर अदा बेहद ख़ास है.

क्रॉप टॉप और प्लाज़ो में बिखेरा जलवा

5/6
क्रॉप टॉप और प्लाज़ो में बिखेरा जलवा

अंशुला क्रॉप टॉप और प्लाज़ो पहने अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं, साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर की लिपिस्टिक लगाई हुई है. इस ड्रेस में अंशुला बहुत क्यूट लग रही हैं.

फैन फॉलोइंग में नहीं है कोई कमी

6/6
फैन फॉलोइंग में  नहीं है कोई कमी

अंशुला कपूर की अभी फिल्मों में एंट्री नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है. इंस्टा पर उनके 6 लाख से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं.