'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की रिलीज से पहले कृति सैनन पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2100721

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की रिलीज से पहले कृति सैनन पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर

अपनी नई फिल्म के रिलीज़ होने से एक दिन पहले, कृति सेनन ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर जाने के लिए पीले रंग का एक एथनिक लुक चुना.

 

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की रिलीज से पहले कृति सैनन पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर

अपनी रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की रिलीज से पहले, अभिनेत्री कृति सेनन ने सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया. मुंबई स्थित पैपराज़ी द्वारा कैप्चर किए गए वीडियो में, कृति को कुर्ता सेट पर सफेद प्रिंट के साथ सुंदर हरे रंग के कपड़े पहने देखा जा सकता है. लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने मैचिंग फुटवियर भी पहने. उन्होंने मिनिमल मेकअप किया और उनके स्ट्रेट बाल उनके एथनिक लुक को निखारने में मदद कर रहे हैं.

 

उनकी आने वाली फिल्म के बारे में

हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर और तीन गाने, तुम से, लाल पीली अखियां, ना अखियां गुलाब रिलीज किया, जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली.
फिल्म में, शाहिद कपूर एक साइंटिफिक रोबोट की भूमिका निभाते हैं, जो भावनाओं को विकसित करता है और फिर कृति सेनन यानी सिफरा से शादी करते हैं, जो एक बेहद बुद्धिमान फीमेल रोबोट है. ट्रेलर में दिखाया गया कि आखिरकार शाहिद कपूर को फीमेल रोबोट से प्यार हो गया.

फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित की गई है. दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने इसे प्रोड्यूस किया है. आपको बता दें की यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसमें दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी हैं.

कृति के आने वाले प्रोजेक्ट्स

इसके अलावा कृति सेनन, करीना कपूर खान, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ "द क्रू" में भी नजर आएंगी. हाल ही में, आगामी फिल्म "द क्रू" के निर्माताओं ने फिल्म का पहला टीज़र जारी किया. करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर टीज़र साझा किया,और एक शानदार कैप्शन भी दिया. यह फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मित की गई है. यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पहले यह 22 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला किया है.

Trending news