Video: क्या वाकई कार्तिक और सारा का हुआ ब्रेकअप? अवार्ड शो में बैठकर दोनों ने कीं देर तक बातें
Advertisement

Video: क्या वाकई कार्तिक और सारा का हुआ ब्रेकअप? अवार्ड शो में बैठकर दोनों ने कीं देर तक बातें

बॉलीवुड के उभरते एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली ख़ान की बीते दिनों ब्रेकअप की ख़बरें सामने आईं थीं.

Video: क्या वाकई कार्तिक और सारा का हुआ ब्रेकअप? अवार्ड शो में बैठकर दोनों ने कीं देर तक बातें

Kartik Aryan Sara Ali Khan: बॉलीवुड के उभरते एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली ख़ान की बीते दिनों ब्रेकअप की ख़बरें सामने आईं थीं. जब से दोनों ने एक दूसरे से दूरियां बना ली थीं लेकिन शनिवार को हुए ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स 2022 (OTT Play Awards) में दोनों का साथ बैठे हुए एक विडियो ख़ूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में साथ बैठे दिखे दोनों

ओटीटी की दुनिया में बेहतरीन काम करने वाले एक्टर्स को अवॉर्ड्स देने के लिए इस बार ओटीटी प्ले अवॉर्डस 2022 का आयोजन हुआ जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शिरकत की इनमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन भी मौजूद रहे. वीडियो में दोनों एक-दूसरे के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि कार्तिक आर्यन के हाथ में एक ट्रॉफी है और वो सारा से बात कर रहे हैं साथ ही सारा भी कार्तिक की बातों को एन्जॉय कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:  कीबोर्ड पर A से Z तक उल्टे-पुल्टे क्यों होते हैं अल्फाबेट, जानिए क्या है इसका राज़?

‘लव आज कल’ के दौरान आए थे रिलेशनशिप में

बताया जाता है कि कार्तिक और सारा की नज़दीकियां  इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' के शूट के दौरान बढ़ी थीं फिर दोनों रिलेशनशिप मे आ गए थे. लेकिन वक्त गुज़रने के साथ दोनों के बीच चीज़े बदल गईं फिर दोनों ने ब्रेकअप कर लिया.

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रैंड से सीधे मां के रोल में नज़र आईं Deepika Padukon, वो भी अपने ही एक्स बॉयफ्रैंड की

कार्तिक-सारा ने जीता अवॉर्ड

ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स 2022 में कार्तिक ने फिल्म 'धमाका' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता तो सारा ने ताली बजाते हुए उन्हें बधाई दी जबकि सारा अली खान को उनकी फिल्म 'अतरंगी रे' के लिए ब्रेकथ्रू परफॉर्मेंस फॉर द ईयर का अवॉर्ड मिला. सारा और कार्तिक की नज़दीकियां देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं और उनके इस विडियो को ख़ूब लाइक और शेयर कर रहे हैं.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news