Kamal Haasan: कमल हासन के फैंस के लिए अच्छी ख़बर; अस्पताल से डिस्चार्ज, आराम करने की सलाह
Advertisement

Kamal Haasan: कमल हासन के फैंस के लिए अच्छी ख़बर; अस्पताल से डिस्चार्ज, आराम करने की सलाह

Kamal Haasan Health Update: साउथ के सुपर स्टार कमल हासन के फैंस के लिए अच्छी ख़बर है. एक्टर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. बुध की रात अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में दाख़िल कराया गया था.

Kamal Haasan: कमल हासन के फैंस के लिए अच्छी ख़बर; अस्पताल से डिस्चार्ज, आराम करने की सलाह

Kamal Haasan Health Update: साउथ के सुपर स्टार कमल हासन के फैंस के लिए अच्छी ख़बर है. एक्टर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. बुध की रात अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. कमल हासन को बुख़ार और बैचेनी की शिकायत के बाद चेन्नई के श्री रामचंद्र अस्पताल में एडमिट कराया गया था. जिसके बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे और उनकी अच्छी सेहत और सलामती के लिए लगातार दुआ कर रहे थे.  वहीं अब फैंस की दुआएं रंग लाईं और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है. फिलहाल सेहत को लेकर एक्टर की तरफ़ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है.

 यह भी पढ़ें: सानिया मिर्ज़ा हस्बेंड शोएब मलिक के साथ मिलकर करेंगी टॉक शो, फैंस ने दिए रिएक्शन

अस्पताल से मिली छुट्टी
बहरहाल, अगर सुपर स्टार कमल हासन के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो 'इंडियन 2' की शूटिंग में बिज़ी हैं. इसके साथ ही एक्टर 'बिग बॉस तमिल' के अपकमिंग सीज़न में भी नज़र आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ वो मणिरत्नम की फिल्म 'केएच 234' में भी नज़र आने वाले हैं. कमल हासन लगातार शूटिंग और सफ़र में रहते हैं. मुमकिन है कि इसी वजह से उन्हें स्ट्रेस और थकावट हो गई जिसकी वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में दाख़िल कराना पड़ा. लेकिन उनकी सेहत में सुधार होने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. डॉक्टरों ने उन्हें पूरी तरह आराम करने की सलाह  दी है.

कई अवार्डस से नवाज़ा जा चुका है
कमल हासन ने कई बॉलीवुड में फिल्मों में काम किया है. उन्होंने रति अग्निहोत्री का साथ फिल्म 'एक-दूजे के लिए' से हिंदी फिल्मों में क़दम रखा था जो कि 1981 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म को दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया था  इसके अलावा उन्होंने श्रीदेवी के साथ 1983 में आई फिल्म 'सदमा' में अहम रोल निभाया था. कमल हासन को नेशनल फ़िल्म अवार्ड समेत कई अवार्डस से नवाज़ा जा चुका है.

Watch Live Tv

Trending news