Jawan Trailer: शाहरुख की फिल्म जवान का ट्रेलर हुआ रिलीज, यहां देखें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1772992

Jawan Trailer: शाहरुख की फिल्म जवान का ट्रेलर हुआ रिलीज, यहां देखें

Jawan Trailer Released: जवान का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसमें शाहरुख खान एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. ट्रेन के सीन में उन्हें गंजा दिखाया गया है. देखें वीडियो

Jawan Trailer: शाहरुख की फिल्म जवान का ट्रेलर हुआ रिलीज, यहां देखें

Jawan Trailer Released: शाहरुख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में शाहरुख और दीपिका पादुकोण एक अलग ही अवतार में दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. बता दें हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था, अब किंग खान की एक और फिल्म धूम मचाने के लिए आ रही है.

जवान फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

ट्रेलर के बैकग्राउंड में शाहरुख खान की आवाज है. जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं "मैं कौन हूं, कौन नहीं. पता नहीं. मां को किया वादा हूं, मैं अधूरा इरादा हूं, मैं अच्छा हूं, बुरा हूं. पुण्य हूं या पाप हूं. या खुद से पूछना. क्योंकि मैं भी आप हूं..ट्रेलर में शाहरुख खान को गंजा दिखाया गया है. नाम में शाहरुख खान ने चेहरे पर पट्टी बांधी हुई है वहीं दीपिका पादुकोण फाइट करती नजर आ रही हैं. फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूज किया है.

जवान फिल्म की कास्ट (Jawan Film Cast)

अगर जवान फिल्म की कास्ट की बात करें तो शाहरुख खान मेन रोल में हैं. उनके साथ दीपिका पादुकोण, नयनथारा, विजय सेतुपति, सानया मल्होत्रा, विजय, प्रियामानी और योगी बाबू है. ये फिल्म रेड चिलीज इंटरटेनमेंट के बैनर तले रिलीज होगी. ट्रेलर साफ हो रहा है कि इस बार फिल्म में काफी कुछ देखने को मिल सकता है.

कब रिलीज हो रही है जवान (Jawa Release date)

अगर शाहरुख की फिल्म जवान की रिलीज डेट की बात करें तो ये सात सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हालांकि ओटीटी में रिलीज को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है. ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख खान की ये फिल्म उनकी पिछली फिल्म पठान को भी फेल कर सकती है. इस बार कई दक्षिण भारत के स्टार्स को फिल्म में जगह दी गई है. ऐसे में फिल्म को साउथ से भी काफी सपोर्ट मिल सकता है. 

Trending news