इस महान एक्टर को कोरियोग्राफ करना चाहते हैं 'डांस दीवाने' के विजेता नितिन-गौरव
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2264605

इस महान एक्टर को कोरियोग्राफ करना चाहते हैं 'डांस दीवाने' के विजेता नितिन-गौरव

Dance Deewane Winner: 'डांस दीवाने' डांस शो में बेंगलुरु के नितिन एनजे और दिल्ली के गौरव शर्मा ने जीत दर्ज की है. इन दोनों से पूछा कि वह आगे क्या करना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि वह एक्टर बनना चाहते हैं और ऋतिक रोशन को कोरियोग्राफ करना चहाते हैं.

 

इस महान एक्टर को कोरियोग्राफ करना चाहते हैं 'डांस दीवाने' के विजेता नितिन-गौरव

Dance Deewane Winner: 'डांस दीवाने' की विजेता जोड़ी बेंगलुरु के नितिन एनजे और दिल्ली के गौरव शर्मा ने इच्छा जाहिर की है कि वे बॉलीवुड के 'ग्रीक गॉड' ऋतिक रोशन के लिए कोरियोग्राफी करना चाहेंगे. शनिवार रात शो की 'परिवार की ग्रैंड फिनाले पार्टी' में विजेताओं ने 1994 की विजिलेंट एक्शन फिल्म 'द जेंटलमैन' के ट्रैक 'है राम' और 'रूप सुहाना लगता है' पर प्रदर्शन किया. विजेताओं को ट्रॉफी के साथ-साथ 20 लाख रुपये की पुरस्कार राशि भी दी गई.

खुशहाल रहा सफर
न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए, नितिन, जो 19 साल के हैं, ने कहा कि उन्होंने दक्षिण में कई डांस रियलिटी शो में भाग लिया है. नितिन ने कहा, "नॉर्थ का 'डांस दीवाने' करना मेरा सपना था. यह आसान नहीं था लेकिन मैंने कड़ी मेहनत की." 22 साल के गौरव के लिए 'डांस दीवाने' का सफर बेहद 'खुशहाल' रहा. भविष्य में दोनों किसे कोरियोग्राफ करना चाहेंगे, इस पर नितिन ने तीन सितारों का नाम लिया: थलपति विजय, यश और ऋतिक रोशन. गौरव ने रितिक को कोरियोग्राफ करने की भी इच्छा जताई.

बेहतरीन था आई बिड्डा
अपने प्रदर्शन को याद करते हुए, दोनों ने कहा कि उन्हें 'आई बिड्डा' पर प्रदर्शन करने में बहुत मजा आया. नितिन के शब्दों में, "'आई बिड्डा' प्रदर्शन मेरा पसंदीदा था क्योंकि यह एक बहुत ही मज़ेदार अभिनय था." 'आई बिड्डा' परफॉर्मेंस भी गौरव का पसंदीदा था. "अन्य प्रदर्शनों में हमने स्टंट किए हैं, लेकिन उस एक्ट में केवल मज़ा, डांस था और जजों के साथ बातचीत थी."

भावुक हुए थे नितिन
अपनी 'डांस दीवाने' यात्रा के सबसे भावनात्मक क्षणों के बारे में बात करते हुए, नितिन ने कहा: "जब मेरे नाना और नानी दादा-दादी एपिसोड में आए थे. मैं इसके बारे में बहुत भावुक हो गया था. अपने नाना-नानी को साथ लाना मेरा सपना था मंच पर और उन्हें मेरा प्रदर्शन देखकर बहुत खुशी हुई, उन्होंने मंच पर डांस भी किया, जो एक बहुत ही प्यारा क्षण था." गौरव के लिए, उनका सबसे अच्छा पल था "जब मेरे माता-पिता मंच पर आए".

एक्टर बनना चाहते हैं नितिन
यह पूछे जाने पर कि वे पांच साल बाद खुद को कहां देखना चाहते हैं, नितिन ने कहा, "मैं बड़े पर्दे पर एक अभिनेता के रूप में नजर आना चाहता हूं. मुझे वह सपना पूरा करना है." गौरव आने वाले सालों में पूर्णकालिक कोरियोग्राफर बनना चाहते हैं. आखिरी एपिसोड की शुरुआत डांस क्वीन और जज माधुरी दीक्षित नेने द्वारा 'खोया है' पर थिरकते हुए मंच पर धूम मचाने से हुई. जब दूसरे जज सुनील शेट्टी ने जे.पी. दत्ता की फिल्म 'बॉर्डर' से 'संदेसे आते हैं' गाना गाया, जिसमें उन्होंने और सनी देओल ने मुख्य भूमिका निभाई थी, तो भावनाएं बढ़ गईं. उनके प्रदर्शन ने हर किसी की आंखों में आंसू ला दिए और इस दृश्य में दिल छू लेने वाला स्पर्श जोड़ दिया.

Trending news