दूसरे कॉस्ट्यूम ड्रामा से कैसे अलग है 'अलीबाबा'? सायंतनी घोष ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1388778

दूसरे कॉस्ट्यूम ड्रामा से कैसे अलग है 'अलीबाबा'? सायंतनी घोष ने किया खुलासा

TV Show Alibaba: सोनी सब पर प्रसारित होने वाला टीवी शो 'अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल' में सायंतनी घोष ने अपने लुक को लेकर हाल ही में बात कि है. उन्होंने कहा है कि उनका लुक दूसरे कॉस्ट्यूम ड्रामा से है बहुत अलग है.

दूसरे कॉस्ट्यूम ड्रामा से कैसे अलग है 'अलीबाबा'? सायंतनी घोष ने किया खुलासा

TV Show Alibaba: टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) एक कमाल की अभिनेत्री हैं. उन्हें सबसे ज़्यादा फेम नागिन के बाद मिला है. अब वह फिल्हाल 'अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल' (Ali Baba: Dastaan-E-Kabul) शो में नज़र आ रही हैं, इस शो में दिखाए कैरेक्टर और लुक को लेकर सायंतनी ने बात की है. उन्होंने कहा है कि, "सिमसिम बहुत तरल है और हवा में घूमती रहती हैं, यहां तक कि ग्राफिक्स में भी हमने उसके जादू के दौरान या जब वह उड़ रही है तो पानी जैसे तत्व उभरते हुए देखे हैं. इसलिए, उस तरलता को दिखाने के लिए नीला रंग बहुत अच्छा काम करता है." 

ये भी पढ़ें: तलाक के बाद पूजा भट्ट ने कर ली ऐसी हालत, मौत के मुंह से वापिस आईं एक्ट्रेस

एक्सेसरीज़ के बारे में ज़्यादा बात करते हुए, वह आगे कहती हैं, "सिमसिम का सिग्नेचर एलिमेंट उसका 'मुकुट' है. 'मुकुट' और नाखूनों के बिना, उसका लुक अधूरा रहता है. हमने टीवी पर देखा है कि जब भी कोई कॉस्ट्यूम ड्रामा चित्रित किया जाता है, तो कैरेक्टर्स को कपड़ों और गहनों से सजाया जाता है लेकिन इस बार उसकी वेशभूषा अन्य कॉस्ट्यूम ड्रामा से अलग है. सिमसिम के लुक के बारे में अनोखी बात यह है कि निर्माताओं ने केवल दो एक्सेसरीज के साथ उपस्थिति को थोड़ा वेस्टर्न रखने की कोशिश की है. मुकुट और नाखूनों के अलावा, मेरी गर्दन और कान खाली हैं, और थोड़े नीले मेकअप के साथ लुक को पूरा किया गया है."

यह भी पढ़ें: 30 साल के एक्टर ने 15 साल कि रेखा को किया था जबरन किस, फूट-फूटकर रोईं रेखा

 

आखिर में एक्ट्रेस ने बताया, "जब मैंने शूटिंग शुरू की थी, तो हमने सोचा था कि क्या यह लुक स्क्रीन पर बहुत नंगा दिखाई देगा. लेकिन जब हमने पहला एपिसोड देखा, तो ओवरओल तरीके से सिमसिम के चरित्र को दिखाया गया था. यह उसकी कूलनेस को दिखाता है."

बता दें कि 38 वर्षीय सायंतनी घोष कुमकुम, नागिन, तेरा यार हूं मैं घर एक सपना,  मेरी मां, महाभारत, सिंहासन बत्तीसी, नामकरण, कर्णसंगिनी, संजीवनी और वह 'बिग बॉस 6' में नज़र आ चुकी हैं.

इसी तरह की ख़बरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news