Ind vs NZ T20: अर्शदीप के सपोर्ट में उतरे वॉशिंगटन सुंदर; ट्रोलर्स को दिया कड़ा जवाब
Advertisement

Ind vs NZ T20: अर्शदीप के सपोर्ट में उतरे वॉशिंगटन सुंदर; ट्रोलर्स को दिया कड़ा जवाब

Ind vs NZ T20 Match: टी20 सीरीज का पहला मैच भारत ने जीत लिया है. इस मैच के बाद अर्शदीप सिंह को काफी ट्रोल किया जा रहा है. अब उनकी सपोर्ट में ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर आए हैं.

Ind vs NZ T20: अर्शदीप के सपोर्ट में उतरे वॉशिंगटन सुंदर; ट्रोलर्स को दिया कड़ा जवाब

Ind vs NZ T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का पहला टी20 मैच रांची में खेला गया. इस मैच में अर्शदीप सिंह ने जिस तरह का प्रदर्शन किया उसपर लगातार सवाल उठ रहा है. इस मैच में अर्शदीप ने चार ओवर किए और इनमें वह अच्छे खासे रन दे गए. आखिरी ओवर अर्शदीप को दिया गया. जिसमें उन्होंने 24 रन दिए. जिसके बाद उनपर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. अब उनके बचाव में वॉशिंगटन सुंदर आए हैं. उन्होंने ट्रोल कर लोगों को कड़ा जवाब दिया है.

भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 मैच में अर्शदीप का खराब प्रदर्शन

पावरप्ले में अपने पहले दो ओवरों में अर्शदीप सिंह ने 22 रन दिए. इसके बाद वह डेथ ओवरों की गेंदबाजी करने आए. पारी के 18वें ओवर में, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने डेवोन कॉनवे का विशाल विकेट लिया और सिर्फ 2 रन दिए. लेकिन उनके लिए 20वां ओवर काफी नुकसानदेह साबित हुआ. अर्शदीप ने इस ओवर में 27 रन दिए. जिसके बाद से उनकी काफी फजीहत हो रही है.

यह भी पढ़ें: Ind vs NZ T20 Match: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में ये 5 चीजें बनीं भारत के हारने की बड़ी वजह

वॉशिंगटन सुंदर ने क्या कहा?

इस मैच के बाद वॉशिंगटन सुंदर का बयान आया. उन्होंने कहा- “उन्होंने यानी अर्शदीप ने इतने सारे विकेट लिए हैं – भारत के लिए और आईपीएल में भी. हम भी इंसान हैं, हम भी खेल खेलना चाहते हैं. जब प्रतिस्पर्धा बहुत अधिक हो और विपक्ष उच्चतम गुणवत्ता का हो तो ऐसी चीजें हो सकती हैं.” वॉशिंगटन सुंदर ने इसके अलावा इक्सप्रेस उमरान मलिक को लेकर भी बात की. आपको बता दें इसम मैच में उमरान मलिक को केवल एक ओवर डालने का मौका मिला. जिसमें उन्होंने 16 रन दिए.

उमरान मलिक को लेकर क्या बोले वॉशिंगटन

उन्होंने कहा, 'जिस तरह से उन्होंने (मलिक) श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ (वनडे में) गेंदबाजी की, उसी वजह से आज वह यहां हैं. वह एक एक्स-फैक्टर हैं, कोई है, जो लगातार 150 से ऊपर गेंदबाजी करता है और यह एक दुर्लभ गुण है.” आपको जानकारी के लिए बता दें भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज जारी है. पहला मैच न्यूजीलैंड ने अपनी झोली में डाल लिया है. भारत को न्यूजीलैंड ने 177 रनों का टाकगेट दिया था लेकिन टीम 155 रन ही बना पाई.

यह भी पढ़ें: Ind vs Nz T20 Match: सही साबित हुई दिग्गज की भविष्यवाणी, नहीं मिली इस प्लेयर को प्लेइंग 11 में जगह

Trending news