Suryakumar Yadav ने एबी डी विलियर्स और सचिन को लेकर कही बड़ी बात; बोले ग्राउंड पर करना चाहिए ये काम
Advertisement

Suryakumar Yadav ने एबी डी विलियर्स और सचिन को लेकर कही बड़ी बात; बोले ग्राउंड पर करना चाहिए ये काम

Suryakumar Yadav New Zealand: सूर्यकुमार यादव बेहतरीन बल्लेबाज़ों में शुमार होते हैं. उनके पास 360 डिग्री शॉट्स मारने की काबिलियत है. अब सूर्यकुमार ने एबी डी विलियर्स को लेकर बयान दिया है.

Suryakumar Yadav ने एबी डी विलियर्स और सचिन को लेकर कही बड़ी बात; बोले ग्राउंड पर करना चाहिए ये काम

Suryakumar Yadav New Zealand: भारत के शानदार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप और न्यूजीलैंड की सीरीज में जिस तरह परफॉर्म किया वह काबिले तारीफ रहा. सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज़ में अपने करियर का दूसरा शतक जड़ा है. सूर्यकुमार यादव को 360 डिग्री शॉट्स मारने वाला बल्लेबाज कहा जाता है. बल्लेबाज ने एबी डी विलियर्स को लेकर बयान दिया है.

सूर्यकुमार यादव ने एबी डिवीलियर्स को लेकर क्या कहा?

दरअसल सूर्यकुमार यादव से सवाल पूछा गया कि वह क्रिकेट की दुनिया के अकेले मिस्टर 360 हैं. जिसपर बल्लेबाज़ ने कहा कि देखिए वर्ल्ड क्रिकेट में मिस्टर 360 सिर्फ एक ही हैं और वे एबी डी विलियर्स हैं. जिनके साथ चहल खेल चुके हैं. मुझे उनके साथ खेलने का मौका नहीं मिल. लेकिन मैंने उनसे बात की है. मैं हमेशा अपने पूरे एफर्ट के साथ खेलने की कोशिश करता हूं और मैं अगरा सूर्यकुमार यादव बनना चाहता हूं.

सूर्यकुमार यादव ने कहा कि लोग मेरी पारी के बारे में बोलते हैं और ट्वीट करते हैं तो मुझे अच्छा लगता है. मैंने लगभग दस साल सचिन तेंदुलकर के साथ मुंबई इंडियंस के लिए खेला है. इस दौरान मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. विराट कोहली और मैं जब-जब साथ खेलते हैं तो मुझे अच्छा लगता है.

मैदान पर नहीं कर सकते ये काम

सूर्यकुमार यादव का कहना है कि मैं इस फॉर्मेट में पोज़िटिव इरादे से खेलना चाहता हूं. मैं बल्लेबाज़ी करने से पहले ज्यादा कुछ सोचता नहीं हूं. क्योंकि सोचने का सही वक्त प्रैक्टिस सेशन के दौरान और होटल में होता है. आप मैदान पर बहुत ज्यादा जोखिम नहीं उठा सकते. आपको बस मैदान में मज़े लेने चाहिए.

सूर्यकुमार यादव चल रहे हैं बेहतरीन फॉर्म में

आपको बता दें सूर्यकुमार यादव आजकल काफी उमदाह फॉर्म में चल रहे हैं. उनके पास तेजी से रन बनाने की काबिलियत है. वह ग्राउंड के हर छोर पर शॉट लगाना जानते हैं. अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी दिखाते हुए सूर्यकुमार ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 51 गेंदों में 111 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 11 चौके और 7 छक्के जड़े थे.

Zee Salaam Live TV

Trending news