PSL में इस दिग्गज के साथ गैर इंसानी सलूक: कई दिनों तक रहे भूखे, बाहर खड़े लोग पीटना चाहते थे, जानिए क्यों
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1651813

PSL में इस दिग्गज के साथ गैर इंसानी सलूक: कई दिनों तक रहे भूखे, बाहर खड़े लोग पीटना चाहते थे, जानिए क्यों

Simon Doull in Pakistan: पाकिस्तान क्रिकेट की एक गैर इंसानी और शर्मनाक हरकत सामने आई है. दरअसल दिग्गज कमंटेटर साइमन डुल ने बाबर आजम के स्ट्राइक रेट पर सवाल खड़ा कर दिया तो उन्हें खाना नहीं दिया गया और लोग सड़कों पर उनको पीटने का इंतेजार कर रहे थे.

PSL में इस दिग्गज के साथ गैर इंसानी सलूक: कई दिनों तक रहे भूखे, बाहर खड़े लोग पीटना चाहते थे, जानिए क्यों

Simon Doull: दिग्गज कमंटेटर साइमन डल ने हाल ही में पाकिस्तान के हैरान कर देने वाले और गैर इंसानी सलूक का खुलासा किया है. पूर्व न्यूजीलैंड क्रिकेटर साइन ने आईपीएल में कमंटेटर हैं, इससे पहले वो पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में भी कमंटरी के लिए गए थे. यहां उनके साथ होने वाले गैर इंसानी सलूक को उन्होंने अब खुलासा किया है कहा है का पाकिस्तान में रहना जेल में रहने जैसा है. 

साइमन डुल का कहना है कि उन्होंने कमंटरी के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान और पीएसएल में पेशावर जल्मी के कप्तान बाबर आज़म के स्ट्राइक रेट की आलोचना की थी. साइमन को क्या पता था कि वो एक क्रिकेट एक्सपर्ट्स के तौर पर यह कमेंट कर रहे हैं और उनके साथ इस कमेंट के चलते गैर इंसानी सलूक किया जाएगा. साइमन ने जो बताया है वो काफी हैरान कर देने वाला है. 

दरअसल कमंटरी करते हुए साइमन डुल ने बाबर आजम को लेकर कहा कि उन्हें ओपनिंग बल्लेबाजी के लिए नहीं आना चाहिए. उनकी जगह पर कोई और बल्लेबाज तेजी के साथ रन बनाता हो, सलामी बल्लेबाजी करने आ सकता है. हालांकि यह बात उनके साथी कमंटेटर आमिर सोहेल उनकी इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते थे और दोनों के बीच ऑन एयर रहते हुए बहस भी हो गई थी. इतना ही नहीं बाबर आजम के फैंस ने भी कमंटेटर को धमकी दे डाली थी. 

साइमन ने कहा कि इस दौरान उन्हें दिमागी तौर पर प्रताड़ित किया गया. उन्हें खाना तक नहीं दिया गया. साथ ही मुझे बाहर निकलने की इजाज़त भी नहीं थी. क्योंकि वहां बाबर आजम के फैंस उनका इंतेजार कर रहे थे. एक न्यूज के मुताबिक डुल ने कहा कि पाकिस्तान में रहना जेल में रहने जैसा है. मैंने पाकिस्तान में कई दिन बिना खाना खाए गुजारे हैं. लेकिन भगवान का शुक्र है कि मैं किसी तरह वहां से भाग निकला. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news