Rishabh Pant IPL 2024: अपनी वापसी को लेकर ऋषभ पंत ने क्या कहा? दूर की अटकलें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2017800

Rishabh Pant IPL 2024: अपनी वापसी को लेकर ऋषभ पंत ने क्या कहा? दूर की अटकलें

Rishabh Pant IPL 2024: ऋषभ पंत ने अपनी वापसी को लेकर बयान दिया है. उन्होंने बताया है कि वह कितना रिहैब हो चुके हैं. बता दें ऋषभ पंत का पिछले साल दिसंबर के महीने में कार एक्सीडेंट हो गया था.

Rishabh Pant IPL 2024: अपनी वापसी को लेकर ऋषभ पंत ने क्या कहा? दूर की अटकलें

Rishabh Pant IPL 2024: ऋषभ पंत की वापसी को लेकर अलग-अलग अनुमान लगाए जा रहे हैं.  2024 आईपीएल में उनकी वापसी की उम्मीद की  जा रही है. ऋषभ पंत को पिछले महीने कोलकाता में दिल्ली कैपिटल्स कैंप में सौरव गांगुली (क्रिकेट निदेशक), रिकी पोंटिंग (मुख्य कोच) और प्रवीण आमरे (सहायक कोच) समेत सीनियर फ्रेंचाइजी सहयोगी स्टाफ के साथ देखा गया था.

दुबई में ऋषभ पंत ने अफवाहों पर की बात

हाल ही के दिनों में खबर आ रही थी कि ऋषभ पंत बतौर कप्तान टीम में वापसी कर सकते हैं. हालांकि, दुबई में नीलामी से पहले खिलाड़ी ने इन अफवाहों को लेकर बात की है. दिसंबर 2022 में एक भयानक कार दुर्घटना के बाद से पंत क्रिकेट से काफी दूर थे. उनके घुटने का लिगामेंट फट गया था. इसके बाद उन्होंने 2023 का पूरा वक्त बेंगलुरू में बीसीसीआई की नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैब करते हुए बताया है.

इस साल की दूसरी छमाही में ही सोशल मीडिया पर वीडियो प्रसारित होने लगे जिसमें दिखाया गया कि उन्होंने बल्लेबाजी फिर से शुरू कर दी है, हालांकि यह कभी साफ नहीं हुआ कि उन्होंने विकेटकीपिंग भी शुरू की है या नहीं.

ऋषभ पंत ने क्या कहा?

अपनी वापसी को लेकर ऋषभ पंत ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह कुछ महीने पहले की तुलना में काफी बेहतर कंडीशन में हैं, लेकिन अभी भी 100 प्रतिशत फिटनेस हासिल करने के लिए कुछ महीनों की जरूरत है. उन्होंने कहा, "बहुत बेहतर, यह देखते हुए कि मैं कुछ महीने पहले क्या कर रहा था. मैं अभी भी 100 फीसदी ठीक हो रहा हूं, लेकिन उम्मीद है कि कुछ महीनों में मैं ऐसा करने में सक्षम हो जाऊंगा.''

दुबई में नीलामी की मेज पर मौजूद पंत से जब उनके ठीक होने की राह के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "यह वास्तव में आश्चर्यजनक रहा है क्योंकि जब भी हम क्रिकेट खेलते रहते हैं तो हमें लगता है कि कोई भी हमसे प्यार नहीं करता, क्योंकि बहुत दबाव है. हाँ, यह एक मुश्किल वक्त था, लेकिन कम से कम मुझे पता चला कि लोग मुझसे प्यार करते हैं और मेरा सम्मान करते हैं और उन्होंने मेरे लिए दिल खोलकर और पागलपन से जिस तरह की चिंता दिखाई हैं. यह बहुत मायने रखता है और इससे उबरने में बहुत मदद मिली.

Trending news