Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1353259
photoDetails0hindi

Irfan Pathan अपने से 10 साल छोटी लड़की पर हार बैठे दिल, सालों तक डेट के बाद किया निकाह, देखें फोटोज

Irfan Pathan Wife Photos: इंडियन क्रिकेट टीम के जाने-माने ऑलराउंडर रह चुके पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान की लव स्टोरी काफी दिलचस्प रही है. उन्होंने 2016 में एक सऊदी की मॉडल सफा बेग से निकाह किया था. इरफान को पहली नज़र में ही सफा से मोहब्बत हो गई थी. आइए जानते हैं इरफान पठान और सफा बेग की लव स्टोरी के कुछ किस्से.

Irfan Pathan Photos

1/6
Irfan Pathan Photos

इंडियन क्रिकेट टीम के जाने-माने ऑलराउंडर रह चुके पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान की लव स्टोरी काफी दिलचस्प रही है. उन्होंने 2016 में एक सऊदी की मॉडल सफा बेग से निकाह किया था. इरफान को पहली नज़र में ही सफा से मोहब्बत हो गई थी. आइए जानते हैं इरफान पठान और सफा बेग की लव स्टोरी के कुछ किस्से.

Irfan Pathan Pics

2/6
Irfan Pathan Pics

दोनों ने करीब दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद गहरा प्यार करने लगे. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को अपनी फैमिली से मिलवाया. इरफान ने सफा को वडोदरा बुलाया और उनकी फैमिली ने रिश्ता पक्का कर दिया.

Irfan Pathan Wife photos

3/6
Irfan Pathan Wife photos

4 फरवरी, 2016 को इरफान पठान और सफा बेग ने एक मामूली फंक्शन में निकाह किया. निकाह मक्का में हुआ था, जबकि डिनर जेद्दा में था.

Irfan Pathan family Photos

4/6
Irfan Pathan family Photos

दोनों की उम्र में करीब 10 साल का गैप है लेकिन बॉन्डिंग काफी अच्छी है.

 

Irfan Pathan Home

5/6
Irfan Pathan Home

इरफान पठान ने 19 साल की उम्र में क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था उसके बाद वह कफी वक्त तक इंडियन क्रिकेट टीम में रहे.

 

Irfan Pathan Marriage

6/6
Irfan Pathan Marriage

वहीं सफा अपने असाधारण मॉडलिंग करियर के अलावा नेल आर्ट में काफी शानदार हैं और इसमें उनकी दिलचस्पी भी है. उनके पिता सऊदी में एक बड़े बिज़नेस मैन हैं