Ishan Kishan: ईशान की कामयाबी पर गर्लफ्रेंड ने किया रिएक्ट, लोग हुए हैरान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1480152

Ishan Kishan: ईशान की कामयाबी पर गर्लफ्रेंड ने किया रिएक्ट, लोग हुए हैरान

Ishan Kishan Girlfriend: वनडे मैच में दोहरा शतक लगाकर क्रिकेटर ईशान किशन ने सनसनी फैला दी. इसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड ने उनकी इस कामयाबी पर रिएक्शन दिया जिससे इंटरनेट पर सनसनी फैल गई.

Ishan Kishan: ईशान की कामयाबी पर गर्लफ्रेंड ने किया रिएक्ट, लोग हुए हैरान

Ishan Kishan Girlfriend: टीम इंडिया के बेहतरीन क्रिकेटर ईशान किशन ने वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगा कर सनसनी फैला दी है. उन्होंने बंग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में बैटिंग करते हुए 126 गेंदों में ही दोहरा शतक लगा दिया है. ईशान ने इस वनडे मैच में 131 गेंदों में 210 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 24 चौके और 10 छक्के लगाए. वनडे में दोहरा शतक लगाने वाले ईशान किशन चौथे बल्लेबाज बन गए हैं. ईशान से पहले रोहित शर्मा, वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर दोहरा शतक लगा चुके.

गर्लफ्रेंड ने दिया रिएक्शन

ईशान किशन के दोहरा शतक लगाने की खुशी उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया को भी है. इसीलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका रिएक्शन दिया है. ब्वॉयफ्रेंड के दोहरा शतक लगाने की खुशी में हुंडिया ने अपने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. हुंडिया ने तस्वीर शेयर करते हुए उस पर दिल और इमोशनल वाला इमोजी लगाया है.

fallback

मॉडल हैं हुंडिया

अदिति हुंडिया ने एक दूसरी तस्वीर भी शेयर की है. इसमें उन्होंने बीसीसीआई की तरफ से ईशान किशन की तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर में ईशान भारत की जर्सी में बल्ला उठाते हुए नजर आ रहे हैं. ईशान किशन की गर्लफ्रेंड एक मॉडल हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

fallback

भारत ने जीता मैच

ईशान किशन के दोहरे शतक की बदौलत भारत ने बंगलादेश के खिलाफ बड़ा स्कोर खड़ा किया. भारत ने तीसरे वनडे में 50 ओवर में 8 विकेट पर 409 रन बनाए और मेजबान टीम को 410 रनों का हदफ दिया. भारत ने 227 रनों से इस मैच को जीत लिया. इस तरह से इस सीरीज पर बांग्लादेश ने 2-1 से कब्जा किया.

Zee Salaam Live TV:

Trending news