Asia Cup 2022: रोहित और विराट को मिली राहत, शाहीन अफरीदी के बाद ये खतरनाक Bowler भी टूर्नामेंट से बाहर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1314424

Asia Cup 2022: रोहित और विराट को मिली राहत, शाहीन अफरीदी के बाद ये खतरनाक Bowler भी टूर्नामेंट से बाहर

Asia Cup 2022: कुछ दिन पहले पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी भी एशिया कप 2022 से बाहर हो गए थे. अब उनके बाद इस तेज गेंदबाज का टूर्नामेंट से बाहर होना भारतीय बल्लेबाजों के लिए राहत की खबर है.

सांकेतिक तस्वीर

कोलंबो। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से पहले रोहित शर्मा और विराट कोहली के लिए राहत की खबर आ रही है. अभी थोड़े दिन पहले ही पाकिस्तानी बॉलर शाहीन अफरीदी अनफिट होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. अब एक और खतरनाक फास्ट बॉलर एशिया कप से बाहर हो गया है. आपको बता दें कि इस तेज गेंदबाज का नाम दुष्मंता चमीरा (dushmantha chameera ruled out from asia cup) है, जो एक श्रीलंकाई क्रिकेटर हैं. दुष्मंता के एशिया कप से बाहर होने से श्रीलंका को बड़ा झटका लगा है.

इस कारण एशिया कप 2022 से बाहर हुए दुष्मंता
दुष्मंता चमीरा अपने पैर की चोट के कारण टूर्नामेंट नहीं खेल सकेंगे. आईसीसी के मुताबिक, टीम प्रैक्टिस के दौरान चमीरा को बाएं पैर में चोट लग गई थी. बता दें कि भारत की तरह श्रीलंका के भी सुपर-4 में जाने की काफी संभावना है. जिस कारण दोनों का मुकाबला लगभग तय है. ऐसे में दुष्मंता चमीरा रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत सभी भारतीय बल्लेबाजों के लिए एक चुनौती साबित हो सकते थे. उनका टूर्नामेंट से बाहर होना भारतीय बल्लेबाजों के लिए यकीनन राहत की खबर है.

दुष्मंता चमीरा की जगह लेंगे नुवान तुषारा
एशिया कप के लिए श्रीलंकाई क्रिकेट टीम में दुष्मंता चमीरा की जगह नुवान तुषारा को शामिल किया गया है. अब एशिया कप 2022 के लिए श्रीलंका की टीम कुछ इस तरह है. दासुन शनाका (कप्तान), दनुष्का गुणतिलक, पाथुम निसांका, कुसाल मेंडिस, चरिथ असलंका, भानुका राजपक्षे, आशेन बंडारा, धनंजया डिसिल्वा, वनिंदु हसरंगा, महेश थीक्षणा, जेफरी वांडरसे, प्रवीण जयविक्रम, चमिका करुणारत्ने, दिलशान मदुशंका, मथीशा पथिराना, नुवानिदू फर्नांडो, नुवान तुषारा, दिनेश चांदीमल

27 अगस्त को होगा श्रीलंका का पहला मैच
श्रीलंका अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत 27 अगस्त को अफगानिस्तान के खिलाफ करेगी. जिसमें 19 वर्षीय मथीशा पथिराना बड़ी भूमिका निभा सकते हैं. मथीश पथिराना को बॉलिंग एक्शन की वजह से जूनियर मलिंगा कहा जाता है. जिस कारण टी-20 मैच में वह विपक्षी बल्लेबाजों के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं.

Trending news