Asia Cup 2023: फाइनल मैच का बदलेगा वेन्यू? इस जगह होगा शिफ्ट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1867321

Asia Cup 2023: फाइनल मैच का बदलेगा वेन्यू? इस जगह होगा शिफ्ट

Asia Cup 2023: एशिया कप का फाइनल मुकाबले का वेन्यू शिफ्ट किया जा सकता है. मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में कोलंबो में बारिश का अंदेशा जताया है. पढ़ें पूरा खबर

Asia Cup 2023: फाइनल मैच का बदलेगा वेन्यू? इस जगह होगा शिफ्ट

Asia Cup 2023: इस बार के एशिया कप में बारिश काफी खलल डाल रही है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फाइनल मुकाबले में भी बारिश हो सकती है, जिसकी वजह से वेन्यू बदलने पर विचार हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एशिया कप फाइनल मुकाबले के वेन्यू को कोलंबो के बाहर रखा जा सकता है. टूर्नामेंट का आखिरी मैच कैंडी के पल्लेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम में आयोजित किया जा सकता है.

मौसम विभाग ने किया अलर्ट

मौसम विभाग ने 17 सितंबर को बारिश होने की संभावना जताई है. ऐसे में मैच को पल्लेकेले स्टेडियम में कराने पर विचार किया जा रहा है. कैंडी में पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में कई ग्रुप स्टेज के मुकाबले हुए थे. भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला भी यहीं हुआ था, हालांकि बारिश की वजह से यह मैच नहीं हो पाया था. ऐसे ही एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में भी खलल डाला था.

एशिया कप का बदलेगा वेन्यू?

एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लगातार बारिश होने की वजह से एशिया कप का फाइनल मुकाबला पल्लेकेले स्टेडियम में शिफ्ट हो जाएगा. इस बार का एशिया कप हाइब्रिड मॉडल पर हो रहा है. चार मैच पाकिस्तान में हुए हैं और बाकि बचे मैच श्रीलंका में होने हैं.

भारत बनाम पाकिस्तान मैच हुआ खराब

भारत और पाकिस्तान सुपर-4 मुकाबला भी कोलंबो में था. भारत ने पहले बैटिंग करने का फैसला किया था. लेकिन 24.1 ओवर ही हो पाए और बारिश हो गई. टीम इंडिया ने 147 रनों का स्कोर बनाया. अगले दिन मुकाबला यहीं से शुरू हुआ और भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 356 रनों का स्कोर खड़ा किया. पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस स्कोर के आसपास भी नहीं भटक पाई और 128 रन बनाकर ऑलआउट हो गई.

Trending news