ऋषभ पंत की स्टोरी पर उर्वशी का जवाब 'छोटू भैया...मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम...'
Advertisement

ऋषभ पंत की स्टोरी पर उर्वशी का जवाब 'छोटू भैया...मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम...'

Urvashi Rautela-Rishabh Pant: सुर्खियों में छाई हुई एक और बॉलीवुड और क्रिकेटर की जोड़ी का विवाद ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत के वायरल इंस्टाग्राम स्टोरी का अब बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कुछ इस तरह जवाब दिया है..

ऋषभ पंत की स्टोरी पर उर्वशी का जवाब 'छोटू भैया...मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम...'

Urvashi Rautela-Rishabh Pant: इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत की जोड़ी की खूब चर्चा में है. दरअसल, उर्वशी ने एक ने इंटरव्यू के दौरान अपना एक क़िस्सा सुनाया जिसमें वो बताती हैं कि 'एक बार जब वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थीं, तब ‘मिस्टर RP’ मिलने के लिए आए थे. वो लॉबी में इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई थी बाद में मुझे पता लगा. मेरे फोन में 17 मिसकॉल थीं, लेकिन मैंने बाद में कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तब मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी, लेकिन तब तक मीडिया में चीज़ें आ चुकी थीं.' उर्वशी के बोले गए ‘मिस्टर RP’की फुलफॉर्म लोगों ने ऋषभ पंत से निकाल लिया क्योंकि दोनों का नाम पहले भी कई एकसाथ जुड़ चुका है. अब वार पलटवार का ये सिलसिला ख़त्म ही नही हो रहा है.

ऋषभ ने लिखा 'मेरा पीछा छोड़ो बहन....'

जिसके बाद ऋषभ पंत ने इसका जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिख दिया कि कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मज़े के लिए झूठ बोल देते हैं, ताकि अलग-अलग हेडलाइंस मिल सकें और ख़बरों में बने रहें. देखकर दुख होता है कि लोग कैसे फेम और नाम के प्यासे बैठे हैं. ऋषभ ने आखिर में हैशटैग के साथ लिखा कि मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है. बाद में इसे डिलीट भी कर दिया था लेकिन तब तक ये स्क्रीनशॉट वायरल हो चुका था

यह भी पढ़ें: 'मेरा पीछा छोड़ो बहन...', उर्वशी के बारे में ऋषभ पंत को क्यों कहनी पड़ी ऐसी बात?

fallback

उर्वशी ने दिया रिएक्शन

ऋषभ पंत के वायरल स्टोरी पोस्ट पर उर्वशी तंज कसते हुए उन्हें छोटू भैया कहती है और क्रिकेट खेलने की सलाह देती हैं. ऋषभ पंत के साथ अपने विवाद को आगे बढ़ाते हुए उर्वशी ने अपने ट्विटर अकांउट पर ट्वीट किया की, 'छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए, मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं तेरे लिए यंग किड्डो डार्लिंग।' आखिर में हैशटेग के साथ उर्वशी लिखती हैं #RPCHOTUBHAIYYAA और #DONTTAKEADVANTAGEOFSILENTGIRL .

fallback

Watch Zee Salaam LIVE TV

Trending news