Vivek Bindra News: विवेक बिंद्रा के खिलाफ इन धाराओं में केस दर्ज, पत्नी यानिका ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2025351

Vivek Bindra News: विवेक बिंद्रा के खिलाफ इन धाराओं में केस दर्ज, पत्नी यानिका ने लगाए गंभीर आरोप

Vivek Bindra News: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. नोएडा के सेक्टर-126 में विवेक के खिलाफ 323, 504, 427 और 325 सहित कई धाराओं में एफआईआर दर्ज हुई है. 

 

Vivek Bindra News: विवेक बिंद्रा के खिलाफ इन धाराओं में केस दर्ज, पत्नी यानिका ने लगाए गंभीर आरोप

Vivek Bindra News: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा है. विवेक के खिलाफ नोएडा के सेक्टर-126 में 323, 504, 427 और 325 सहित कई धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई गई है जो विवेक की पत्नी यानिका के भाई वैभव क्वात्रा ने दर्ज कराई है. नोएडा पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि विवेक बिंद्रा ने शादी के कुछ दिन बाद ही अपनी पत्नी के साथ इतनी बुरी तरह मारपीट कर दी कि यानिका का कान फट गया. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
इतना ही शिकायत में बताया गया है कि विवेक ने उनके बाल भी इतनी बुरी तरह खींचे कि उनके घाव हो गए. हालांकि अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने शरीर पर लगी चोट के निशान दिखा रही है. कहा जा रहा है कि यह महिला कोई और नहीं बल्कि विवेक बिंद्रा की पत्नी यानिका ही हैं. 

ये भी पढ़ें- National Farmers Day: सरकार ने किसानों के लिए शुरू कीं ये लाभकारी योजनाएं

पहली पत्नी से भी हुआ था विवेक का विवाद
बता दें, विवेक बिंद्रा की पहली पत्नी गीतिका सबरवाल का भी विवेक बिंद्रा से काफी समय से विवाद चल रहा था. गीतिका ने भी विवेक से अपनी जान को खतरा बताया था और उन्होंने विवेक के खिलाफ फरीदाबाद सेंट्रल थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. बता दें, गीतिका और विवेक का एक बेटा भी है. ऐसे में उन्होंने विवेक से गुजारा भत्ता की मांग भी की थी. फिलहाल इन दोनों का केस कोर्ट में विचाराधीन है. 

ये भी पढ़ें- National Farmers Day 2023: 23 दिसंबर को ही क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय किसान दिवस

शादी के एक महीने बाद की मारपीट
पुलिस को दी शिकायत में वैभव ने कहा है कि 6 नवंबर को उनकी बहन यानिका की शादी विवेक बिंद्रा से हुई थी. शादी के एक महीने बाद 7 दिसंबर की रात करीब 3 बजे विवेक अपनी मां से झगड़ रहा था. इस बीच जब यानिका ने बीच-बचाव किया तो विवेक ने उसे कमरे में बंद कर दिया और गाली-गलौज करते हुए यानिका से मार-पीट की. 

WATCH LIVE TV

Trending news