Himachal Pradesh: कांग्रेस पर लगा हिंदुओं को अपमानित करने का आरोप, सीएम को दी गई सलाह
Advertisement

Himachal Pradesh: कांग्रेस पर लगा हिंदुओं को अपमानित करने का आरोप, सीएम को दी गई सलाह

Himachal Pradesh news: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने आज हमीरपुर पहुंचकर मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कांग्रेस पर गंभीर आरोप भी लगाए. 

Himachal Pradesh: कांग्रेस पर लगा हिंदुओं को अपमानित करने का आरोप, सीएम को दी गई सलाह

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर आज हमीरपुर पहुंचे जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. अनुराग ठाकुर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि देश की जनता के बीच आधार खो चुके कांग्रेस नेता राहुल गांधी अब विदेशों में जाकर देश को बदनाम करने का काम कर रहे हैं. देश की जनता उन्हें पूरी तरह नकार चुकी है. राहुल एक या दो सीट से नहीं बल्कि लगातार कई सीटों से हार चुके हैं. जनता उन्हें कहीं से भी स्वीकार नहीं कर रही है. यही वजह है कि वह देश की संवैधानिक संस्थानों के खिलाफ भी उल्टी-सीधी बयानबाजी कर रहे हैं. 

जनता के सामने झूठ बोलते हैं राहुल गांधी-अनुराग सिंह ठाकुर
अनुराग ने  कहा कि राहुल गांधी हर मुद्दे पर देश के सामने झूठ बोलते हैं और बाद में संसद में आकर इन सब बातों के लिए माफी मांगते हैं. राहुल का विदेशी जमीन पर जाकर यह कहना कि संसद में विपक्ष को बोलने का मौका नहीं दिया जाता यह सरासर गलत है. कांग्रेस की आज संसद में 40 सीटें हैं, लेकिन इन सीटों की तुलना में उनके नेताओं को कहीं ज्यादा समय तक बोलने का मौका दिया जाता है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल नंबर से चल रहीं बाहरी राज्यों की बसों पर लगेगी लगाम, देना होगा एक लाख का जुर्माना

कांग्रेस को नहीं भा रहा भाजपा का भगवा
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता देश के मुद्दों और लोगों की समस्याओं को सही ढंग से नहीं उठा सके तो इसके लिए कुछ नहीं किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस इसलिए भी परेशान है क्योंकि जिस ढंग से हाल ही में हुए नॉर्थ-ईस्ट के चुनावों में भाजपा गठबंधन की सरकार दोबारा से बनी है उसने साबित कर दिया है कि कांग्रेस को देश में भाजपा का भगवा नहीं भा रहा है. 

अनुराग सिंह ठाकुर ने सीएम सुक्खू को दी सलाह
इतना ही नहीं अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को सलाह देते हुए कहा कि वह अभी नए मुख्यमंत्री बने हैं ऐसे में वे कोशिश करें कि संभल कर चलें. सीएम सुक्खू कोई ऐसी बात ना करें जिससे पड़ोसी राज्य पंजाब की तरह शांत हिमाचल का माहौल भी खराब हो. एक चुने हुए प्रतिनिधि को ऐसी बातें करना शोभा नहीं देता है जो उनके पद के अनुरूप ना हों. 

ये भी पढ़ें- Holi 2023: हिमाचल में महिलाओं ने फूल, हल्दी, पालक और चुकंदर से बनाए होली के लिए अनोखे रंग 

कांग्रेस पर लगा हिंदुओं को अपमानित करने का आरोप
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हिंदुओं को अपमानित करने का ठेका ले लिया है. कभी हिंदुओं को आतंकवादी कहते हैं तो कभी कुछ और कह देते हैं. इस तरह की बयानबाजी बार्दाश्त नहीं की जाएगी. अनुराग ने कहा कि हिमाचल के मुख्यमंत्री कुछ नया देने वाले तो बन नहीं पाए, उल्टा जो पहले से मिला हुआ है उसे भी छीनने में लगे हुए हैं. कांग्रेस ने उस आयोग को ही बंद कर दिया, जिसके जरिए हजारों युवाओं को प्रदेश में रोजगार मिलता था.

WATCH LIVE TV

Trending news