सिद्धू मूसेवाला की हत्या में सिरसा के युवक का हाथ, एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को सौंपी गई जांच
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1209041

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में सिरसा के युवक का हाथ, एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को सौंपी गई जांच

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच अब एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को जांच सौंपी दी गई है जो कि एडीजीपी प्रमोद की निगरानी में होगी. इसमें पीएपी के इंस्पेक्टर जनरल जसकरण सिंह और ईजीटीएफ के एआईजी गुरमीत चौहान के अलावा 5 और मेंबर शामिल किए गए हैं.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में सिरसा के युवक का हाथ, एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को सौंपी गई जांच

चंडीगढ़/ अमित भारद्वाज: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर हरियाणा में जांच अधिकारियों का दायरा बढ़ता जा रहा है. पहले फतेहाबाद, फिर सोनीपत और अब सिरसा में छापेमारी की जा रही है. कहा जा रहा है कि मूसेवाला की रेकी करने वालों में सिरसा के गांव मल्लिका का एक युवक शामिल रहा है. हालांकि अभी तक इस युवक को पकड़ा नहीं जा सका है. जब युवक के परिजनों और उसके जानने वालों से पूछताछ की गई तो पता चला है कि युवक डेढ़ साल पहले अपना गांव छोड़ कर जा चुका है.

ये भी पढ़ें- Sidhu MooseWala: बीजेपी नेता ने की सीबीआई जांच की मांग, भगवंत मान पर लगाया गंभीर आरोप

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को सौंपी गई जांच
दिल्ली राजस्थान के बाद अब इस हत्याकांड का कनेक्शन हरियाणा के कई बदमाशों से भी जुड़ता जा रहा है. इस मामले में पंजाब पुलिस को अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है. ऐसे में पंजाब सरकार को हफ्ते भर में एसआईटी टीम बदलनी पड़ी. इस मामले की जांच अब एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को जांच सौंपी दी गई है जो कि एडीजीपी प्रमोद की निगरानी में होगी. इसमें पीएपी के इंस्पेक्टर जनरल जसकरण सिंह और ईजीटीएफ के एआईजी गुरमीत चौहान के अलावा 5 और मेंबर शामिल किए गए हैं. हालांकि इस टीम के हाथ भी ऐसा कोई बड़ा नेट्वर्क नहीं लगा है, जिससे इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझ पाए. 

ये भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बड़ा बयान, मेरी ही गैंग ने ली सिद्धू मूसेवाला की जान

जल्द इंसाफ दिलाने की कही 
सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने शन‍िवार को चंडीगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इस दौरान मूसेवाला के माता-पिता ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बेटे की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की. 15 से 20 मिनट तक चली इस बैठक में पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत और चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर मौजूद रहीं. यह मुलाकात चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई. मूसेवाला के माता-पिता ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर और पत्र लिख कर इस मामले में जल्द इंसाफ मिलने की बात रखी है.  

ये भी पढ़ें- Kshama Bindu: 11 जून को बिना वर के होगी अनोखी शादी, क्षमा बिन्दु ने कर ली हनीमून की तैयारी

WATCH LIVE TV

Trending news