'सिद्धू मूसेवाला हमारा दिल का भाई था...' कौन लेगा सिंगर की मौत का बदला?
Advertisement

'सिद्धू मूसेवाला हमारा दिल का भाई था...' कौन लेगा सिंगर की मौत का बदला?

ऐसे में बीते दिन उनकी मौत के बाद पंजाब डीजीपी वीके भावरा ने जानकारी देते हुए कहा कि "सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा पूरी तरह हटाई नहीं गई थी. उन्हें 4 कमांडो की सुरक्षा दी गई थी, जिनमें से 2 कमांडो हटाए गए थे

'सिद्धू मूसेवाला हमारा दिल का भाई था...' कौन लेगा सिंगर की मौत का बदला?

नई दिल्ली: बीते दिन शाम करीब 6 बजे खबर आई कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, जिसके बाद ये खबर आग की तरह पूरे देश में फैल गई. फैंस की ओर से उन्हें श्रद्धांजलि देने का सिलसिला शुरू हो गया. हालांकि इस हमले में उनके साथ गाड़ी में मौजूद और दो लोग घायल हो गए, लेकिन अब उनकी मौत पर गैंगवार शुरू हो गया है. मूसेवाला की मौत का बदला लेने की बातें की जा रही हैं. 

ये बी पढ़ें- बड़ी खबर: सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, सरकार ने वापस ली थी सुरक्षा

बताया जाता है कि सिद्धू मूसेवाला को काफी समय से जान से मारने की धमकी मिल रही थीं, जिसके बाद उन्हें सरकार की ओर से सिक्योरिटी भी दी गई थी. हालांकि हमले से एक दिन पहले यानी शनिवार को ही उनकी सिक्योरिटी कम की गई थी. बताया जा रहा है कि पंजाब की आप सरकार ने कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए मूसेवाला समेत 424 VIP की सुरक्षा वापस ली थी.

एसआईटी का किया गया गठन
ऐसे में बीते दिन उनकी मौत के बाद पंजाब डीजीपी वीके भावरा ने जानकारी देते हुए कहा कि "सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा पूरी तरह हटाई नहीं गई थी. उन्हें 4 कमांडो की सुरक्षा दी गई थी, जिनमें से 2 कमांडो हटाए गए थे, लेकिन घटना के वक्त वो अपने साथ कोई भी कमांडो नहीं लेकर गए थे और न ही अपनी बुलेट प्रूफ गाड़ी लेकर गए थे. अब इस हमले की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली है. इस पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है."

ये भी पढ़ें- 'गबरू दे चेहरे उत्ते नूर दसदा, एहदा उठेगा जवानी च जनाजा', Sidhu Moosewala ने पहले ही कर दिया था मौत का खुलासा!

fallback

दो दिन के अंदर रिजल्ट
सिद्धू की मौत के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसे सिद्धू की मौत से जोड़ कर देखा जा रहा है. फोसबुक पर नीरज बवाना नाम के एक यूजर ने पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा है कि 'सिद्धू मूसेवाला हमारा दिल का भाई था, दो दिन भीतर रिजल्ट'. सिद्धू की मौत के बाद राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. विवाद बढ़ता जा रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news