सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद इन युवाओं के सोशल मीडिया अकाउंट पर साइबर सेल की पैनी नजर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1216041

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद इन युवाओं के सोशल मीडिया अकाउंट पर साइबर सेल की पैनी नजर

सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ अपनी फोटो शेयर करने वाले युवाओं पर भी सिरसा पुलिस की नजर है. ऐसे युवाओं को चेतावनी देते हुए सिरसा के एस पी डॉ. अर्पित जैन ने कहा कि कोई भी अपनी फोटो को सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ शेयर न करें.

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद इन युवाओं के सोशल मीडिया अकाउंट पर साइबर सेल की पैनी नजर

नई दिल्ली: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moose Wala murder case) मामले में सिरसा जिले (dist sirsa) से तार जुड़ने के बाद अब सिरसा पुलिस अलर्ट (sirsa police alert) हो गई है. सिरसा के एसपी डॉ अर्पित जैन ( Sirsa SP Dr Arpit Jain) का कहना है कि सिरसा पुलिस ने आपराधिक गतिविधियों से जुड़े लोगों की सूचि बनानी शुरू कर दी है. खासकर किसी गैंग और गैंगस्टर से जुड़े युवाओं पर पुलिस की पैनी नजर है. मीडिया से बातचीत करते हुए डॉ. अर्पित जैन ने कहा कि सिरसा पुलिस ने जिले के 2900 लोगों की सूचि बनाई है, जिनका क्रिमिनल रिकॉर्ड है. ये लूट, डकैती और चोरी जैसे कई आपराधिक गतिविधियों मामलों में शामिल रहे हैं. अब इन पर पुलिस की पैनी नजर है. सिरसा पुलिस की साइबर सेल और सीआईए स्टाफ की टीम इन लोगो पर नजर बनाए हुए है.

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला के जन्मदिन पर जानें कैसे हुई उनके करियर की शुरुआत, किस गाने से किया फैंस के दिलों पर राज

सोशल मीडिया पर भी रखी जा रही नजर
एसपी अर्पित जैन ने कहा कि हमें जानकारी मिली है कि सिरसा जिले के कुछ युवा जिनके लिंक्स कुछ गैंग्स से जुड़े हैं उन पर पुलिस की नजर है. उनकी सूचि भी बनाई जा रही है. इसके अलावा गैंगस्टर्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स और उनके नाम से बने वाटस एप ग्रुप्स पर भी सिरसा पुलिस की साइबर सेल की नजर बनाए हुए है. एस पी अर्पित जैन ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि वो अपने बच्चों के सोशल मीडिया अकाउंट्स खासकर वाटस एप की समय-समय पर चेकिंग करते रहें, कहीं उनके भी तो किसी गैंग के साथ लिंक या कोई गलत गतिविधियों में उनकी भागीदारी तो नहीं है.

ये भी पढ़ें- शनिदेव की पूजा के वक्त इन बातों का रखें खास ध्यान, हो जाएंगे कंगाल

हथियारों के साथ फोटो शेयर करने वालों पर होगी कार्रवाई

सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ अपनी फोटो शेयर करने वाले युवाओं पर भी सिरसा पुलिस की नजर है. ऐसे युवाओं को चेतावनी देते हुए सिरसा के एस पी डॉ. अर्पित जैन ने कहा कि कोई भी अपनी फोटो को सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ शेयर न करें. अगर कोई भी ऐसा करता हुआ पाया जाता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने बेबी बंप के साथ शेयर की बोल्ड तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हो रहीं वायरल

एक आरोपी की हो चुकी है गिरफ्तारी
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में कुछ समय पहले पुणे ग्रामीण की क्राइम ब्रांच ने एक आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार किया गया है. काफी समय से फरार आरोपी सौरभ उर्फ महाकाल को मुंबई से गिरफ्तार किया गया था. पंजाबी सिंगर की हत्या के बाद पंजाब समेत कई राज्यों हरियाणा, दिल्ली, यूपी और उत्तराखंड की पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही थी. बता दें, सिद्धू मूसेवाला की हत्या में 8 आरोपियों की पहचान हुई है.

WATCH LIVE TV

Trending news