Sidhu MooseWala: बीजेपी नेता ने की सीबीआई जांच की मांग, भगवंत मान पर लगाया गंभीर आरोप
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1207982

Sidhu MooseWala: बीजेपी नेता ने की सीबीआई जांच की मांग, भगवंत मान पर लगाया गंभीर आरोप

जगजीत सिंह ने कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है, क्योंकि पंजाब सरकार की नाकामी के चलते पंजाब में आए दिन कत्ल की घटनाएं सामने आ रही हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह एक नामी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन दिहाड़े हत्या कर दी गई इससे साफ होता है कि पंजाब के हालात दोबारा 1984 की तरह होते जा रहे हैं.

Sidhu MooseWala: बीजेपी नेता ने की सीबीआई जांच की मांग, भगवंत मान पर लगाया गंभीर आरोप

विनोद गोयल/मानसा: मानसा में 29 मई की शाम अज्ञात हमलावरों ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को कई राउड फायरिंग कर जान से मार दिया, जिसकी जांच सीबीआई को ट्रांसफर करवाने के लिए एक याचिका पंजाब भाजपा के नेता और विधानसभा चुनाव में सरदूलगढ़ से पार्टी प्रत्याशी रहे जगजीत सिंह मिल्खा ने सर्वोच्च न्यायालय में अधिवक्ता सार्थक चतुर्वेदी, नमित सक्सेना और सुभम जायसवाल के माध्यम से दायर की गई है. सिद्धू मूसेवाला कत्ल केस की जांच सीबीआई को ट्रांसफर करने की मांग की गई है.

ये भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बड़ा बयान, मेरी ही गैंग ने ली सिद्धू मूसेवाला की जान

1984 की तरह हो रहे पंजाब के हालात 
जगजीत सिंह ने कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है, क्योंकि पंजाब सरकार की नाकामी के चलते पंजाब में आए दिन कत्ल की घटनाएं सामने आ रही हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह एक नामी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन दिहाड़े हत्या कर दी गई इससे साफ होता है कि पंजाब के हालात दोबारा 1984 की तरह होते जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैने एक जागरूक नागरिक का फर्ज अदा करते हुए इस मामले की जांच सीबीआई या एनआईए से करवाने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है.

ये भी पढ़ें- Astrology: इन अक्षर के नाम वाले लोग होते हैं लकी, जीवनभर रहती है मां लक्ष्मी की कृपा

भगवंत मान हैं मूसेवाला की हत्या के मुख्य दोषी
उन्होंने कहा कि एस.एस.पी. मानसा से सिद्धू मूसेवाला की सिक्योरिटी कम करने के लिए जारी किए गए ऑर्डर की कॉपी मांगने के लिए एक पत्र लिखा गया है. सरकार की ओर से सिद्धू मूसेवाला की सिक्योरिटी कम की गई और शोहरत हासिल करने के लिए उसे हाईलाइट किया गया, जो कि एक साजिश नजर आ रही है. उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मुख्य दोषी पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान हैं. उनके खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज होना चाहिए.

WATCH LIVE TV

Trending news