सिद्धू मूसेवाला की हत्या में हुआ था AK-94 राइफल का इस्तेमाल, पंजाब में हो सकता है बड़ा गैंगवार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1209081

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में हुआ था AK-94 राइफल का इस्तेमाल, पंजाब में हो सकता है बड़ा गैंगवार

शुरुआत में हमलावरों ने एके-47 से भी फायर‍िंग की. हालांक‍ि पुल‍िस जांच में चौंकाने वाली एक बात न‍िकलकर सामने आई है कि पुल‍िस को घटनास्थल से तीन एके-94 राइफल की गोलियां मिली हैं. इससे साफ है क‍ि हमले में एके-94 का भी इस्‍तेमाल क‍िया गया है.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में हुआ था AK-94 राइफल का इस्तेमाल, पंजाब में हो सकता है बड़ा गैंगवार

अमित भारद्वाज/चंडीगढ़: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब, दिल्ली, हरियाणा, यूपी और उत्तराखंड की पुलिस जांच कर रही है. पुलिस सिंगर के हत्यारों को ढूढ़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी बीते शुक्रवार को हत्यारों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालने का संकल्प लिया है. इसके साथ ही जरूरत पड़ने पर केंद्रीय एजेंसियों से मदद लेने की बात कही थी. भगवंत मान ने  पीड़ित परिवार से मिलकर उनको आश्वासन देते हुए कहा क‍ि पुलिस को सिद्धू मूसेवाला की हत्या के संबंध में महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं और जल्द ही हम इस जघन्य अपराध के अपराधियों को पकड़ लेंगे.

ये भी पढ़ें- Kshama Bindu: 11 जून को बिना वर के होगी अनोखी शादी, क्षमा बिन्दु ने कर ली हनीमून की तैयारी

एके 94 राइफल की मिलीं गोलियां

उधर, पंजाब पुलिस का दावा है कि आठ हमलावरों ने मूसेवाला पर हमला किया था. शुरुआत में हमलावरों ने एके-47 से भी फायर‍िंग की. हालांक‍ि पुल‍िस जांच में चौंकाने वाली एक बात न‍िकलकर सामने आई है कि पुल‍िस को घटनास्थल से तीन एके-94 राइफल की गोलियां मिली हैं. इससे साफ है क‍ि हमले में एके-94 का भी इस्‍तेमाल क‍िया गया है. पुल‍िस ने बताया क‍ि पंजाब में एके-94 का इस्तेमाल बहुत कम सुनने में आता है.

ये भी पढ़ें- UPSC: धर्मशाला में करीब 825 अभ्यर्थियों ने दी परीक्षा, स्टूडेंट्स ने की ये मांग

पंजाब में हो सकता है बड़ा गैंगवार
बता दें, अगर जल्द ही पंजाब पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगती है तो यह जांच केंद्रीय एजेंसियों को सौंपी जा सकती है. सिद्धू मूसेवाला के परिवार की ओर से इस पूरे हत्याकांड की जांच केंद्रीय एजेंसियों को देने के लिए बहुत दबाव बनाया जा रहा है क्योंकि पुलिस के हाथ इस मामले में इतने दिनों बाद भी कुछ नहीं लगा है. वहीं, कुछ गैंगस्टर्स ने लॉरेंस बिश्नोई ज्ञान को खत्म करने की ठान ली है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई सारे पोस्ट भी शेयर किए जा रहे हैं. आशंका तो इस बात की भी जताई जा रही है कि पंजाब में बड़ा गैंगवार हो सकता है. 

WATCH LIVE TV

Trending news