Sidhu MooseWala का फैन बनकर की थी रेकी, सीसीटीवी फुटेज आई सामने पुलिस ने गिरफ्तार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1210112

Sidhu MooseWala का फैन बनकर की थी रेकी, सीसीटीवी फुटेज आई सामने पुलिस ने गिरफ्तार

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (sidhdhu moosewala) की हत्या में बड़ा खुलासा हुआ है, जिस दिन मूसेवाला की हत्या की गई उस दिन का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस वीडियो में सिद्धू की गाड़ी घर से निकलती दिखाई दे रही है.

Sidhu MooseWala का फैन बनकर की थी रेकी, सीसीटीवी फुटेज आई सामने पुलिस ने गिरफ्तार

अमित भारद्वाज/चंडीगढ़: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (sidhdhu moosewala) की हत्या में बड़ा खुलासा हुआ है, जिस दिन मूसेवाला की हत्या की गई उस दिन का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस वीडियो में सिद्धू की गाड़ी घर से निकलती दिखाई दे रही है. फुटेज में दिखाई दे रहे शख्स को गिरफ्तार भी किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Sidhu MooseWala: बीजेपी नेता ने की सीबीआई जांच की मांग, भगवंत मान पर लगाया गंभीर आरोप

फैन बनकर की गई थी रेकी
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का फैन बनकर सटीक रेकी की गई थी. पंजाब पुलिस ने इस मामले में हरियाणा के सिरसा स्थित कालांवाली कस्बे से केकड़ा को गिरफ्तार किया है. ये शख्स मूसेवाला के घर से बाहर निकलते समय की सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ था. पुलिस को शक है कि इसी शख्स ने हत्यारों को सारी जानकारी दी थी. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला की हत्या में हुआ था AK-94 राइफल का इस्तेमाल, पंजाब में हो सकता है बड़ा गैंगवार

फैन बनकर पहुंचा था घर

शुरुआती जांच में सामने आया कि केकड़ा अपने साथी के साथ मूसेवाला का फैन बनकर मूसा गांव पहुंचा था. वह करीब 45 मिनट तक वहां रुका रहा. उसने चाय पियी फिर मूसेवाला के साथ सेल्फी ली. उसने इस बहाने देखा होगा कि मूसेवाला के साथ गनमैन जा रहे हैं या नहीं? 

WATCH LIVE TV

Trending news