सिद्धू मूसेवाला की मौत पर सामने आया इस गैंग का नाम, कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1204683

सिद्धू मूसेवाला की मौत पर सामने आया इस गैंग का नाम, कही ये बात

गैंगस्टर दविंदर बंबीहा गैंग ने पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मूसेवाला की हत्या के पीछे मनकीरत का हाथ है. इतना ही नहीं उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई थी, जिसके बाद उन्होंने मंगलवार को एक बयान जारी करते हुए कहा था कि उनका इस हत्याकांड में कोई हाथ नहीं है.

सिद्धू मूसेवाला की मौत पर सामने आया इस गैंग का नाम, कही ये बात

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu moose wala) की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग (Laurance gang) ने ली है. लॉरेंस के कनाडा में बैठे साथी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने इसकी जिम्मेदारी ली थी. सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर अब बंबीहा गैंग (bambiha gang) सामने आया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि सिद्धू मूसेवाला का गैंग से कोई संबंध नहीं था. अगर फिर भी उन्हें मूसेवाला या उनकी मौत से जोड़ा जाएगा तो वो इसका बदला जरूर लेंगे. 

ये भी पढ़ें- सिद्धू मर्डर केस में बड़ा अपडेट, देशभर के गैंगस्टर के खिलाफ बड़े ऑपेरशन की तैयारी

क्या कहते हैं मनकीरत औलख?
वहीं, गैंगस्टर दविंदर बंबीहा गैंग ने पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मूसेवाला की हत्या के पीछे मनकीरत का हाथ है. इतना ही नहीं उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई थी, जिसके बाद उन्होंने मंगलवार को एक बयान जारी करते हुए कहा था कि उनका इस हत्याकांड में कोई हाथ नहीं है. उन्हें भी मूसेवाला की मौत से दुख पहुंचा है.

ये भी पढ़ें- पुराने सिंगर ने कराया है सिद्धू मूसेवाला का कत्ल? वीडियो में हुआ खुलासा

दो दिन के अंदर रिजल्ट की कही गई बात
बता दें, इससे पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुई थी, जिसे सिद्धू की मौत से जोड़ कर देखा गया. फोसबुक पर नीरज बवाना नाम के एक यूजर ने पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा था कि 'सिद्धू मूसेवाला हमारा दिल का भाई था, दो दिन भीतर रिजल्ट'. 

WATCH LIVE TV

Trending news