Rajouri Hadsa: आतंकियों के खिलाफ जारी ऑपरेशन के बीच राजौरी दौरे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
Advertisement

Rajouri Hadsa: आतंकियों के खिलाफ जारी ऑपरेशन के बीच राजौरी दौरे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

Rajnath Singh Visit Rajouri: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज जम्मू कश्मीर के राजौरी दौरे पर हैं. यहां वह आतंकियों के घात लगाकर किए गए विस्फोट में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देंगे और रक्षा अधिकारियों से मिलकर आंतकियों के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन की जानकारी लेंगे.   

Rajouri Hadsa: आतंकियों के खिलाफ जारी ऑपरेशन के बीच राजौरी दौरे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

Rajnath Singh Visit Rajouri: जम्मू कश्मीर के राजौरी में (Rajouri accident) आंतकियों के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राजौरी (Rajnath Singh Rajouri) पहुंचें, जहां उनका उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने स्वागत किया. रक्षा मंत्री यहां आतंकियों के घात लगाए गए विस्फोट में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देंगे. इसके साथ ही रक्षा अधिकारियों और रक्षा मंत्री वरिष्ठ सेना कमांडरों से मिलकर आंतकियों के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन की जानकारी लेंगे.  

हादसे में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देंगे राजनाथ सिंह
बता दें, इन दिनों श्रीनगर के कई क्षेत्रों में भारतीय सेना द्वारा आतंकियों के खिलाफ एक खास ऑपरेशन चलाया जा रहा है, जिसमें बीते दिन भारतीय सेना के जवान शहीद हो गए जबकि कुछ घायल हो गए, जिनका अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है. ऐसे में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने और इस ऑपरेशन के बारे में जानने के लिए राजौरी पहुंचे हैं. यहां वे अस्पताल पहुंचकर घायल जवानों से मिलकर उनके स्वास्थ्य के बारे में भी जान सकते हैं. 

राजौरी और बारामूला में एक-एक आतंकी ढ़ेर
राजनाथ सिंह से पहले जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने हादसे में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की. इनके बाद सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे भी शहीदों को श्रद्धांजलि देने जम्मू पहुंचेंगे. हालांकि राजौरी में हुए इस हादसे के बाद भारतीय सेना का ऑपरेशन अभी भी जारी है. ऑपरेशन के तहत राजौरी और बारामूला में एक-एक आतंकी को मार गिराया है. 

Trending news