Rahul Gandhi की लोकसभा अध्यक्षता खारिज, हिमाचल प्रदेश में सड़कों पर उतरी कांग्रेस
Advertisement

Rahul Gandhi की लोकसभा अध्यक्षता खारिज, हिमाचल प्रदेश में सड़कों पर उतरी कांग्रेस

Rahul Gandhi News: सूरत कोर्ट ने राहुल गांधी को मानहानी केस में 2 साल की सजा सुना दी है. राहुल को सजा होने के बाद  जगह-जगह कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता उनके समर्थन में उतर आए और बीजेपी के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया.    

Rahul Gandhi की लोकसभा अध्यक्षता खारिज, हिमाचल प्रदेश में सड़कों पर उतरी कांग्रेस

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को मानहानि केस में 2 साल की सजा हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सरनेम 'मोदी' पर आपत्तिजनक बयान देने के मामले में सूरत कोर्ट ने उन्हें दोषी करार देते हुए 23 मार्च गुरुवार को 2 साल की सजा सुना दी, जिसके बाद कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता राहुल को हुई सजा के खिलाफ सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं. राहुल को हुई सजा का असर अब पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश में भी दिखने लगा है.  

कुलदीप सिंह पठानिया की अध्यक्षता में किया गया रोष प्रदर्शन
हिमाचल कांग्रेस द्वारा आज प्रदेशभर में राहुल के समर्थन में धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. हमीरपुर जिला कांग्रेस ने पार्टी कार्यालय से लेकर गांधी चौक तक रैली निकालकर प्रदर्शन किया. कांग्रेस जिला अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया की अध्यक्षता में रोष प्रदर्शन किया गया.   

ये भी पढ़ें- Rahul gandhi को फिर लगा झटका, खारिज हुई लोकसभा सदस्यता

राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से बौखला गई है बीजेपी- कुलदीप सिंह पठानिया
इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि केंद्र सरकार उनके नेता राहुल गांधी के खिलाफ षड्यंत्र कर रही है. राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा बुरी तरह बौखला चुकी है. यही वजह है कि उनके खिलाफ जब कुछ नहीं बना तो मानहानि के मामले में उन्हें दो साल की सजा सुना दी गई. उन्होंने कहा कि आज राहुल गांधी के खिलाफ इस सजा के विरोध में कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन कर रही है. इसके साथ ही कहा कि कांग्रेस आगे भी केंद्र सरकार की तानाशाही नीति के खिलाफ आगे भी आवाज बुलंद करती रहेगी. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh के खनन विभाग और स्थानीय प्रशासन पर लगा टैक्स चोरी का आरोप

कांग्रेस के बढ़ते कदमों को देख बीजेपी ने रचा षड्यंत्र
वहीं, हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहे डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा कि राहुल गांधी के बढ़ते कदमों और राजनितिक कद को बढ़ता देख बीजेपी पूरी तरह बौखला चुकी है. यही वजह है कि उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा गया और 2019 के मामले में उन्हें 2 साल की सजा सुनाई गई है, लेकिन कांग्रेस इस कदम को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी को इस घटना के दूरगामी परिणाम भुगतने पड़ेंगे.  

WATCH LIVE TV

Trending news