बड़ी खबर! पंजाब के ए.जी. अनमोल रत्न सिद्धू ने अपने पद से दिया इस्तीफा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1274751

बड़ी खबर! पंजाब के ए.जी. अनमोल रत्न सिद्धू ने अपने पद से दिया इस्तीफा

Punjab AG: पंजाब के जनरल एडवोकेट अनमोल रत्न सिद्धू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. सिद्धू के इस्तीफा देने की वजह का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. इनकी जगह अब विनोद घई को नया एजी घोषित कर दिया गया है. 

बड़ी खबर! पंजाब के ए.जी. अनमोल रत्न सिद्धू ने अपने पद से दिया इस्तीफा

नई दिल्ली: पंजाब के एजी (Punjab AG) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल पंजाब के एडवोकेट जनरल (AG) अनमोल रत्न सिद्धू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने 19 जुलाई को ही इस्तीफा दे दिया था. पंजाब सरकार ने अब उनकी जगह विनोद घई (Vinod Ghai) को नया एडवोकेट जनरल घोषित कर दिया है. 

कौन हैं विनोद घई?
बता दें, आम आदमी पार्टी ने जिन कांग्रेस के जिन पूर्व मंत्रियों के खिलाफ मामले दर्ज कराए थे विनोद घई हाई कोर्ट में उन सभी के वकील हैं. इसके अलावा घई पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर शरणप्रीत के भी वकील थे. इतना ही नहीं वह असिस्टेंट सॉलिसिटर जनरल ऑफ इंडिया व पंजाब के एडिशनल एडवोकेट जनरल भी रह चुके हैं. 

ये भी पढ़़ें- Live: पंजाब के ए.जी. अनमोल रत्न सिद्धू ने दिया इस्तीफा, ट्रैफिक नियमों की अनदेखी कर ट्राले ने दिवार को मारी टक्कर

 

कब बने थे एडवोकेट जनरल
बता दें, अनमोल रतन सिद्धू को पूर्व की चन्नी सरकार ने एजी बनाने की घोषणा की थी, लेकिन उस समय उनकी नियुक्ति नहीं हो पाई थी. इसके बाद पंजाब सीएम भगवंत मान ने सत्ता में आने के बाद अनमोल रतन सिद्धू को एजी के पद पर नियुक्त किया गया था. अनमोल रत्न सिद्धू ने इसी साल 19 मार्च को अपना कामकाज संभाला था, लेकिन अब उन्होंने किस वजह से इस्तीफा दिया है इसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. बता दें, 

WATCH LIVE TV

Trending news