पीएम के दौरे को लेकर किए गए खास इंतजाम, देव ध्वनियों के साथ किया जाएगा जोरदार स्वागत
Advertisement

पीएम के दौरे को लेकर किए गए खास इंतजाम, देव ध्वनियों के साथ किया जाएगा जोरदार स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हिमाचल दौरे पर हैं. पीएम आज जिला मंडी में युवा मोर्चा रैली को संबोधित करेंगे. जहां उनका जोरदार स्वागत किया जाएगा. ऐसे में उनकी सुरक्षा को लेकर भी खास इंतजाम किए गए हैं. 

 

पीएम के दौरे को लेकर किए गए खास इंतजाम, देव ध्वनियों के साथ किया जाएगा जोरदार स्वागत

Himachal: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज हिमाचल दौरा है. पीएम बस कुछ ही देर में हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी पहुंचेंगे. जहां वे भारतीय जनता युवा मोर्चा की रैली को संबोधित करेंगे. माना जा रहा है कि आज की तारीख ऐतिहासिक है. ऐसा इसलिए क्योंकि पीएम मोदी पहली बार युवा मोर्चा की रैली को संबोधित करेंगे. बता दें, युवा विजय संकल्प रैली में पीएम मोदी का संबोधन सुनने के लिए बड़ी तादाद में युवा पड्डल मैदान में पहुंच चुके हैं. 

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम 
पीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं. बता दें, रैली को लेकर पुलिस के 1800 जवानों की तैनाती की गई है. वहीं, पीएम की रैली के लिए पुलिस के 1600 और होमगार्ड के करीब 200 जवान सुरक्षा और ट्रैफिक को नियंत्रित करने के लिए तैनात किए गए हैं. बताया जा रहा है कि पीएम के दौरे पर लेकर मंच में मौजूद रहने वाले नेताओं की पहले से ही कोरोना जांच करा ली गई थी. 

जानें ताजा अपडेट-Live: आज 12 बजे हिमाचल प्रदेश के मंडी पहुंचेंगे पीएम मोदी, युवा मोर्चा की रैली को करेंगे संबोधित

ऐसे किया जाएगा पीएम का स्वागत
पीएम मोदी 12 से 12:30 के बीच एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर से मंडी के कांगणी हैलीपैड पहुंचेंगे. जहां करीब 12:45 पर उनका पड्डल मैदान में देव ध्वनियों के साथ जोरदार स्वागत किया जाएगा. इसके साथ ही पीएम को कुल्लवी कारीगरी की उत्कृष्ट नक्काशी पट्टी वाली पोशाक और युद्ध रणभेरी का प्रतीक रणसिंघा भेंट की जाएगी. 

पीएम मोदी कितनी बार आ चुके हैं हिमाचल?
बता दें पीएम मोदी अब तक 9 बार हिमाचल प्रदेश जा चुके हैं आज उनका हिमाचल प्रदेश में 10वां दौरा है. पीएम पहली बार साल 2017 में हिमाचल गए थे. इस दौरान वे हिमाचल में भाजपा सरकार बनने पर 27 दिसंबर को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे. साथ ही उन्होंने सुंदरनगर में बीजेपी की रैली को संबोधित किया था. 

WATCH LIVE TV

Trending news